India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

अमेरिका के टेक्सास में ट्रक के भीतर 46 लोगों के शव मिलने से हड़कंप

|
Google Oneindia News

वॉशिंगटन, 28 जून। अमेरिका के टेक्सास शहर में चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां सैन एंटोनिया में एक ट्रैक्टर-ट्रेलर में 46 लोगों के शव मिलने से हड़कंप मच गया है। स्थानीय मीडिया के अनुसार ट्रक में तकरीबन 46 लोगों के शव मिले है, आशंका जताई जा रही है कि इन लोगों को ट्रक में भरकर टेक्सास भेजा जा रहा है। इस मामले को मानव तस्करी के रूप मे देखा जा रहा है। यह ट्रक रेलरोड ट्रैक के पास खड़ा पाया गया है।

usa

इसे भी पढे़ं- अमेरिका में बड़ा रेल हादसा, कई लोगों की मौत, 50 घायलइसे भी पढे़ं- अमेरिका में बड़ा रेल हादसा, कई लोगों की मौत, 50 घायल

जानकारी के अनुसार यह ट्रक रेलरोड ट्रैक के पास खड़ा था। हालांकि पुलिस की ओर से अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। मैक्सिको के विदेश मंत्री मार्सेलो एब्रार्ड ने कहा कि ट्रक में तकरीबन दो दर्जन लोगों का शव मिला है। ये पीड़ित किस देश के हैं यह नहीं पता है, ना ही इनकी अभी कोई पहचान हो सकी है। यह टेक्सास में त्रासदपूर्ण घटना है। बताया जा रहा है कि लोगों की मौत ट्रक के भीतर दम घुटने से हुई है।

रिपोर्ट के अनुसार ट्रक में से 46 लोगों के शव मिले हैं जबकि 16 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस चीफ विलियम मैकमानुस ने कहा कि ट्रक के बाहर एक शव पड़ा हुआ था, जब पुलिस वहां पहुंची तो ट्रक का गेट हल्का सा खुला हुआ था, जिसमे कई लोगों के शव थे। जिन 16 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है उसमे से 12 वयस्क हैं, चार बच्चे हैं। इस मामले में 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है, लेकिन यह साफ नहीं हो सका है कि ये लोग पूरी तरह से मानव तस्करी के मामले में शामिल हैं या नहीं।

Comments
English summary
46 bodies found in America's Texas city in a truck.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X