• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जिम्बाब्वे में भीषण बस हादसा, 42 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। जिम्बाब्वे में एक भीषण बस हादसे में 40 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई। पुलिस प्रवक्ता चैरिटी चरंबा ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार रात को हुए इस दिल दहला देने वाले बस हादसे में 42 लोगों की जान गई है जबकि कम से कम 20 लोग घायल हुए हैं जिनमें से कुछ बुरी तरह जल गए हैं। जिम्बाब्वे रेड क्रॉस द्वारा ट्विटर पर पोस्ट की गई तस्वीरों में एक बस का मलबा नजर आ रहा है, जो जलकर पूरी तरह से खाक हो चुकी है।

42 killed in Zimbabwe as bus catches fire, says police

ये दुर्घटना जिम्बाब्वे के ग्वांडा जिले में हुई है। फिलहाल मौके पर पुलिस की टीम मौजूद है। बस की हालत को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयावह होगा। बस पूरी तरफ जलकर खाक हो गई है। हालांकि पुलिस के पास आग लगने के कारणों की कोई जानकारी नहीं है।

जबकि स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गैस टैंक में विस्फोट होने के कारण ये भीषण हादसा हुआ है लेकिन इसको लेकर अभी भी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। इसके पहले, पिछले हफ्ते ही हरारे के नजदीक दो बसों की टक्कर में 47 लोगों की मौत हो गई थी। जबकि पिछले साल जून में भी बस हादसे में 43 लोगों की जान चली गई थी।

ये भी पढ़ें: Opinion Polls 2019: सपा-बसपा और कांग्रेस के साथ आने पर क्या होगा यूपी में लोकसभा सीटों का समीकरण?ये भी पढ़ें: Opinion Polls 2019: सपा-बसपा और कांग्रेस के साथ आने पर क्या होगा यूपी में लोकसभा सीटों का समीकरण?

English summary
42 killed in Zimbabwe as bus catches fire, says police
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X