• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चार साल का बच्चा हिरन के बच्चे के साथ लौटा घर, दोनों को साथ देख मां हुई हैरान, तस्वीर वायरल

|

नई दिल्ली। बच्चों की मासूमियत का किसी के पास कोई जवाब नहीं होता है, बच्चे बिना किसी डर और भय के हर किसी के साथ घुलमिल जाते हैं, फिर चाहे वो इंसान हो या जानवर। सोशल मीडिया पर चार साल के बच्चे की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल बच्चा घर से बाहर जब खेलने के लिए गया तो उसकी दोस्ती एक हिरन के बच्चे से हो गई। खास बात यह है कि दोनों के बीच इतनी गहरी दोस्ती हुई कि बच्चा हिरन के बच्चे को लेकर घर पहुंच गया। हिरन के बच्चे के साथ मासूम बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है लोग बच्चे की मासूमियत को काफी पसंद कर रहे हैं।

छोटा हिरन बना डॉमिनिक का दोस्त

छोटा हिरन बना डॉमिनिक का दोस्त

यह घटना अमेरिका के वर्जीनिया मैसनटन रिसॉर्ट की है। यहां एक परिवार छुट्टियां मनाने के लिए गया था, इस दौरान जब स्टेफनी ब्राउनी का चार साल का बेटा डॉमिनिक खेलने के लिए बाहर गया तो वापस एक हिरन के बच्चे के साथ लौटा। स्टेफनी ने बताया कि जब वह फ्रिज से कुछ निकाल रही थीं तभी उन्हें बच्चे के पैर की आवाज सुनी। लेकिन जब दरवाजे की ओर मैंने देखा तो मुझे इसकी बिल्कुल उम्मीद नहीं थी कि मेरा बेटा मुस्कुराता हुआ हिरन के बच्चे का साथ खड़ा है। खास बात यह है कि मेरा बेटा हिरन के बच्चे का साथ बिल्कुल ही सहज और खुश था।

एक साथ दोनों को देखकर चौंक गई मां

एक साथ दोनों को देखकर चौंक गई मां

स्टेफनी ने बताया कि जब मैंने बेटे को हिरन के साथ दरवाजे पर एक दूसरे के साथ खड़े देखा तो दोनों घर के अंदर आने ही वाले थे, मैं ये देखकर चौंक गई और कुछ देर के लिए फ्रीज हो गई क्योंकि मुझे सच में समझ नहीं आया कि मैं क्या करूं। तभी स्टेफनी जल्दी से अपना फोन उठाया और दोनों की एक तस्वीर को क्लिक किया और फिर इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा कर दिया।

हजारों लोगों ने तस्वीर को किया लाइक

फेसबुक पर शेयर की गई यह तस्वीर वायरल हो गई। इस तस्वीर को फेसबुक पर हजारों लोग लाइक कर चुके हैं जबकि 29 हजार लोग इसे शेयर कर चुक हैं। स्टेफनी कहती हैं कि डॉमिनिक चाहता था कि वह हिरन के बच्चे को घर के अंदर लेकर आए और उसे कुछ खिलाए, लेकिन मैंने उससे कहा कि इसे वापस जंगल में जाने दो ताकि उसकी मां उसे ढूंढ सके।

इसे भी पढ़ें- राष्ट्रीय स्तर के तीरंदाज ने धनुष-बाण के लिए लगाई गुहार, अमृता-रवीना ने बढ़ाया हाथ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
4 year old boy returns with a baby deer friend photo gows viral.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X