• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कैलिफोर्निया के कार्यालय परिसर में गोलीबारी की एक घटना में एक बच्चे समेत 4 लोगों की मौत

|
Google Oneindia News

वाशिंगटन। अमेरिका के कैलिफोर्निया में गोली चलने की एक घटना में 4 लोगों के मारे जाने की खबर है। वाशिंगटन टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक यह मामला बुधवार शाम का है, जिसमें 1 बच्चे समेत 4 लोगों की मौत हो गई। खबरों के मुताबिक घटना कैलिफोर्निया की ऑरेंज सिटी के एक बिजनेस कॉम्प्लेक्स की है, इस हादसे में एक व्यक्ति घायल भी हुआ है। गोली चलाने वाले आरोपी को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है। आरोपी को पुलिस की जवाबी कार्रवाई में कई चोटें आई हैं इसलिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिछले दो हफ्तों में अमेरिका में गोलीबारी की तीसरी बड़ी घटना है।

America

ऑरेंज सिटी पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने कहा कि उन्हें एक व्यक्ति द्वारा 202 डब्ल्यू लिंकन एवेन्यू में गोली चलाने की सूचना मिली थी। इस बिजनेस कॉम्प्लेक्स में छोटे-बड़े बिजनेस के कई दफ्तर हैं। आरोपी का काबू करने के अभियान में शामिल एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अब जनता को कोई खतरा नहीं है और परिस्थिति काबू में है।

यह भी पढ़ें: उइगर मुस्लिमों पर अत्याचार को अमेरिका ने ठहराया नरसंहार, कैंप में मुस्लिमों को बनाया जाता है नपुंसक

वहीं, गवर्नर गेविन न्यूजोम ने इन घटनाओं को भयानक और दिल दहला देने वाला बताया है। उन्होंने एक बयान जारी कर कहा कि इस दुख की घड़ी में हम पीड़ित परिवारों के साथ हैं।

उन्होंने कहा, 'ऑरेंज काउंटी में गोलीबारी की खबरों से काफी दुखी हूं, और बार-2 मेरे दिमाग में पीड़ितों का ख्याल आ रहा है, हमें अभी बहुत कुछ सीखने की जरूरत है। मैं और मेरे साथी बारीकी से परिस्थिति पर नजर बनाए हुए हैं।'

इससे पहले अटलांटा क्षेत्र के स्पा में गोलीबारी की एक घटना हुई थी जिसमें आठ लोग मारे गए थे, जिनमें से 6 एशियाई मूल के थे। इस घटना के 6 दिन बाद बोल्डर शहर में एक और घटना घटी जहां एक व्यक्ति ने एक सुपरमार्केट में गोलीबारी की जिसमें 10 लोग मारे गए थे।

English summary
4 people, including a child, were killed in a shootout in a California office complex
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X