• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दर्दनाक! 3 साल के बच्चे ने घर में रखी बंदूक से 8 महीने के भाई की ले ली जान, खेल-खेल में चलाई गोली

|
Google Oneindia News

ह्यूस्टन: अमेरिका के ह्यूस्टन से एक हैरान करने वाले दर्दनाक घटना सामने आई है, यहां एक तीन वर्षीय बच्चे ने अपने आठ महीने के भाई को गोली मार दी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक गोली लगने से बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे ने अमेरिका सहित दुनियाभर के लोगों के हिलाकर रख दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं, एक अधिकारी ने बताया कि बच्चे के हाथ घर में रखी बंदूक लग गई और उसने अपने 8 महीने के भाई पर चला दी।

नवजात पर तान दी बंदूक

नवजात पर तान दी बंदूक

मामला गत शुक्रवार का है, बच्चा खोने वाले मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल है। इस घटना से कई लोगों को सीख मिली है कि जानलेवा चीजों को किसी की भी पहुंच से दूर रखनी चाहिए। मामले की जांच कर रहे पुलिस विभाग के सहायक प्रमुख वेंडी बैमब्रिज ने बताया कि बच्चा खेल-खेल में घर में मौजूद बंदूक को लेकर नवजात पर तान दी। इस बीच गन लोडेड थी जिससे ट्रिगर दबाते ही गोली चल गई।

पेट में लगी गोली

पेट में लगी गोली

वेंडी बैमब्रिज के मुताबिक गोली आठ महीने के बच्चे के पेट में लगी। गोली की आवाज सुन परिवार के सदस्य बच्चे के पास पहुंचे तो उसे खून से लतपथ पाया। आनन-फानन में घायल बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बैमब्रिज ने कहा, यह बहुत त्रासद घटना है, कृपया परिवार को लिए दुआ कीजिए।

बच्चों की पहुंच से दूर रखें हथियार

बच्चों की पहुंच से दूर रखें हथियार

वेंडी बैमब्रिज ने आगे कहा, 'मेरा अभिभावकों से अनुरोध है कि अपने हथियारों को घर में किसी की भी पहुंच से दूर रखें। आप हथियारों को सुरक्षित रखने के लिए कई चीजें कर सकते हैं।' पुलिस के मुताबिक सर्च को दौरान घटना में इस्तेमाल बंदूक नहीं मिली, लेकिन बाद में उसे वाहन के अंदर बरामद किया गया। इसी गाड़ी में परिवार के लोग घायल बच्चे को अस्पताल लेकर गए थे। जांचकर्ता और अभियोजक यह पता लगा रहे हैं कि इस मामले में कोई आरोप लगाया जाएगा या नहीं।

यह भी पढ़ें: Papla Gurjar : बंदूक से बैसाखी पर आया गैंगस्टर पपला गुर्जर की सुरक्षा में रोज 5 लाख खर्च, ड्रोन से भी निगरानी

English summary
3-year-old brother opened fire on 8-month-old child caught with gun kept in the house
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X