• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

6 हजार फुट की ऊंचाई पर एक चट्टान के किनारे झूले पर झूलती 2 लड़कियां खाई में गिरीं, फिर जो हुआ वह अद्भुत था

|
Google Oneindia News

मॉस्को, 15 जुलाई। एक बेहद की खतरनाक घटना को कैमरे में कैद किया गया है। इस वीडियो को देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल इस वीडियो में 2 लड़कियों को 6 हजार फीट की ऊंचाई पर एक चट्टान के किनारे झूलते हुए दिखाया गया है। यह दिल दहलादेने वाला वीडियो रूस के दागिस्तान का है। दागिस्तान में सुलाक कैन्यन नामक जगह पर जो कैस्पियन सागर के ऊपर है। वहां पर ये दोनों लड़कियां एक छूले पर एक एडवेंचरस राइड ले रही थीं।

अचानक से टूट गई झूले की रस्सी

अचानक से टूट गई झूले की रस्सी

वीडियो में दिखाया गया है दो लड़कियां 6 हजार फीट की ऊंचाई पर चट्टान के एक दम किनारे लगे झूले पर झूलने के लिए आगे उसपर बैठती हैं। राइड शुरू होती है। वीडियो में एक व्यक्ति उन्हें झुलाता हुआ दिखाई दे रहा है। फिर कुछ ही सैकंडों बाद अचानक से झूले की रस्सी टूट जाती है और दोनों लड़कियां 6 हजार फिट गहरी खाई में जा गिरती हैं।

घटना स्थल पर मची चीख-पुकार

घटना स्थल पर मची चीख-पुकार

इस हादसे से पहले सब कुछ ठीक चल रहा था, लोग इस राइड का मजा ले रहे थे, कई लोग पहले भी झूले पर झूल चुके थे। पिकनिक स्पॉट पर शानदार गाना बज रहा था, लेकिन जैसे ही यह हादसा हुआ वहां चीख-पुकार मंच गई।

आखिर दोनों लड़कियों का क्या हुआ

आखिर दोनों लड़कियों का क्या हुआ

वो कहते हैं न जाको राखे साईंयां मार सके न कोय। इस घटना में भी यही हुआ। अगर ये दोनों लड़किया 6 हजार फीट गहरी खाई में गिरती तो हमें बताने की जरूरत नहीं कि उनके साथ क्या हुआ होता। लेकिन ईश्वर की कृपा से दोनों लड़कियां, चट्टान के किनारे पर बनी एक संकरी जगह में फंस गईं, जिसकी वजह से उनकी जान बच गई। हालांकि उन्हें थोड़ी बहुत चोट जरूर आई।इस हादसे के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और यहां बनाए गए झूले को लेकर सुरक्षा इंतजामों का जायजा लिया।

English summary
2 Girls Fall Off Swing on The Edge of 6000-Ft Cliff, video gone viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X