चाकू की नोंक पर 18 साल की लड़की ने कार की पिछली सीट पर 19 साल के लड़के का किया रेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi
America: 18 year old girl raped 19 year old boy on knife point । वनइंडिया हिंदी

न्‍यूयॉर्क। अमेरिका में बलात्‍कार का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां 18 साल की एक लड़की ने 19 साल के लड़के के साथ चाकू की नोंक पर बलात्‍कार किया। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक आरोपी लड़की की पहचान लेस्टिन मैरी स्‍मिथ के रूप में की गई है, जो सागीनाव टाउन की रहने वाली है। कोर्ट की तरफ से लड़की को 313 दिनों की जेल और एक हजार डॉलर हर्जाना भरने की सजा सुनाई गई है। कोर्ट ने कहा कि स्‍मिथ ने दूसरे दर्जे का गंभीर अपराध किया है। कोर्ट ने अपने आदेश में बताया कि जबतक स्‍मिथ जेल में रहेगी तबतक उसे जीपीएस डिवाइस पहननी होगी। आपको बता दें कि स्‍मिथ इससे पहले भी पहले दर्जे के अपराध के लिए जेल में जा चुकी है। जानिए पूरा मामला

चाकू की नोंक पर बनाए शारीरिक संबंध और की रिकॉर्डिंग

चाकू की नोंक पर बनाए शारीरिक संबंध और की रिकॉर्डिंग

जानकारी के मुताबिक घटना 11 जनवरी की है। जब स्मिथ ने सागीनाव टाउन में 19 साल के लड़के के साथ जबरन संबंध बनाए। केस से जुड़े अधिकारियों के अनुसार, स्मिथ ने चाकू की नोक पर युवक के साथ संबध बनाए। खबर के अनुसार आरोपी यहीं नहीं रुकी उसने पीड़ित लड़के की सेक्स टेप भी बनाई जिसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया। हालांकि स्‍मिथ का कहना है कि सेक्‍स टेप बनाने के बाद उसने उसे डिलीट भी कर दिया था।

कार की पिछली सीट पर किया ओरल सेक्‍स

कार की पिछली सीट पर किया ओरल सेक्‍स

पीडि़त ने बताया कि वो पार्किंग में खड़ी अपनी कार की तरफ जा रहा था तभी स्मिथ जबरन उसकी कार में घुस गई। इस दौरान उसके साथ मारपीट की गई और मोबाइल फोन छीन लिया। और कथित तौर पर फोन से रिकॉर्डिंग की गई। इस दौरान पीड़ित लड़के के मुंह पंच मारा गया और बाद में चाकू की नोक पर उसे कार की पिछली सीट पर जाने के लिए कहा गया। इसके बाद उससे जबरन ओरल सेक्स किया। इस दौरान पूरी वारदात को स्मिथ कैमरे में कैद करती रही।

इससे पहले भी एक महिला को 10 मर्दों के बलात्‍कार के आरोप में किया गया था गिरफ्तार

इससे पहले भी एक महिला को 10 मर्दों के बलात्‍कार के आरोप में किया गया था गिरफ्तार

आपको बता दें कि इससे पहले भी एक महिला को दस पुरुषों से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया। आरोपी महिला की पहचान वलेरिया के. के रूप में की गई। आरोप है वलेरिया पुरुषों को अपने जाल में फंसाकर उन्हें अपने फ्लैट में ले जाकर उनका बलात्कार करती। इसके लिए पहले वो शिकार को ड्रिंक्स में नशा मिलाकर दे देती। ड्रिंक में नशा इतना ज्यादा होता था कि किसी भी शख्स को होश में आने के लिए एक दिन या इससे भी ज्यादा समय लग जाता था। शिकार के नशे की हालत में होने पर वलेरिया उसके शरीर से कपड़े उतार देती। और संबंध बनाने के लिए उकसाती।

Read Also- यहां खुलेआम हो रही है अय्याशी, अनलिमिटेड है शराब और सेक्‍स, एक गेस्‍ट पर दो कॉलगर्ल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman, 18, accused of raping a 19-year-old at knifepoint in America.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.