• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

11 साल की बच्‍ची हुई पांच माह की प्रेग्‍नेंट, जानिए कौन कर रहा था उसके साथ घिनौनी करतूत

|

बीजिंग। चीन में एक नाबालिग बच्‍ची के साथ यौन शोषण का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इसका पता तब चला जब वो 5 माह की प्रेग्‍नेंट हो गई। किसी तरह बच्‍ची के परिवारवालों ने अबॉर्शन करवाया। आप जानकर सन्‍न रह जाएंगे कि स्‍कूल का सिक्‍योरिटी गार्ड ही पिछले दो साल से 11 साल की उस मासूम बच्‍ची के साथ गंदा काम कर रहा था। पुलिस ने आरोपी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है जिसकी उम्र 50 साल है। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया है। आपको बता दें कि बच्‍ची अपने स्‍कूल की टॉपर स्‍टूडेंट थी और पिछले दो साल से वो काफी गुमशुम रहने लगी थी। विस्‍तार से जानिए

गार्ड ने जब उसे शिकार बनाया तो वो सिर्फ 9 साल की थी

गार्ड ने जब उसे शिकार बनाया तो वो सिर्फ 9 साल की थी

जानकारी के मुताबिक मामला मागुटियन टाउन का है। पीडि़ता स्‍कूल में पहली बार रेप का शिकार तब हुई जब उसकी उम्र महज 9 साल की थी। इस घिनौनी करतूत का खुलासा उस वक्‍त हुआ जब पेट दर्द की शिकायत पर उसकी मां उसे लेकर डॉक्‍टर के पास गई।

पता चला 5 माह की प्रेग्‍नेंट है बेटी

पता चला 5 माह की प्रेग्‍नेंट है बेटी

मेडिकल चेकअप में प्रेग्‍नेंट होने की बात सामने आई। डॉक्‍टरों ने इस बात की जानकारी पीडि़ता की मां को दी और साथ ही पुलिस को भी बुला लिया। बच्ची की फैमिली से जब पुलिस ने प्रेग्नेंसी के बारे में जानकारी मांगी, तो हर बार उनके अलग-अलग स्टेटमेंट सामने आए। पहले बच्‍ची की फैमिली ने बताया कि वो स्कूल के प्ले ग्राउंड में खेल रही थी। उसी दौरान स्कूल का एक सिक्युरिटी गार्ड उसे खींचकर सीढ़ियों पर ले गया और उसके साथ रेप किया। इसके बाद उसके परिवारवालों ने दावा किया कि स्कूल में उसका एक बार नहीं बल्कि कई बार रेप किया गया। स्कूल में पिछले दो साल से एक ही शख्स उसे अपना शिकार बना रहा।

आरोपी ने कबूला जुर्म

आरोपी ने कबूला जुर्म

पुलिस ने आरोपी शादी-शुदा सिक्युरिटी गार्ड को अरेस्ट कर लिया है। आरोपी लियु ने भी बच्ची से रेप के जुर्म को कबूल कर लिया है। पुलिस ने बताया कि लेले अपने स्कूल की टॉप स्टूडेंट थी, लेकिन पिछले दो साल से इस घटना के चलते वो काफी शांत रहने लगी थी।

English summary
11-year-old Chinese girl Becomes Pregnant After Being Repeadly Raped By A Security Guard In Her School.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X