• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

इंदौर में किराना, ग्रोसरी की दुकानों और फल-सब्जी की बिक्री पर 28 मई तक प्रतिबंध

|
Google Oneindia News

इंदौर, 21 मई। कोरोना वायरस की दूसरी लहर की वजह से मध्य प्रदेश सरकार अभी भी काफी सख्ती बरत रही है। अब किराना, ग्रोसरी की दुकानों और फल-सब्जी की बिक्री पर 28 मई तक पूरी तरह प्रतिबंध लगा दिया गया है। जिले की सभी थोक और खेरची निजी किराना दुकानें 28 मई तक बंद रहेंगी। चोइथराम और निरंजनपुर फल व सब्जी मंडियाें के अलावा जिले के सभी हाट-बाजार तत्काल प्रभाव से बंद रहेंगे।

Wholesale retail grocery stores of Indore district to remain closed till 28th May

इस संबंध में कलेक्टर मनीषसिंह ने धारा-144 के तहत आदेश जारी किए हैं। किराना दुकानों व सब्जी मंडियों के लिए पहले से लागू सारे आदेश अब वापस ले लिए गए हैं। नए आदेश के मुताबिक, बिग बास्केट, आनडोर, बिग बाजार जैसी एजेंसियां पहले की तरह केवल किराना और ग्रोसरी आयटम की होम डिलीवरी करती रहेंगी।

अभिनव चौधरी शहीद : MIG-21 को क्यों कहते हैं IAF का उड़ता ताबूत, जानिए बार-बार क्रैश होने की असली वजह?अभिनव चौधरी शहीद : MIG-21 को क्यों कहते हैं IAF का उड़ता ताबूत, जानिए बार-बार क्रैश होने की असली वजह?

होम डिलिवरी लोडिंग वाहनों से दो कर्मचारियों के साथ की जा सकेगी। साथ ही कर्मचारियों के पास पहचान-पत्र होना अनिवार्य है। होम डिलिवरी सुबह 6 से शाम 5 बजे तक ही हो सकेगी। दूध का घर-घर वितरण सुबह 9 बजे तक और शाम 5 से 7 बजे तक किया जा सकेगा।

English summary
Wholesale retail grocery stores of Indore district to remain closed till 28th May
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X