• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कचरे के डब्बे में मिले जुड़वा नवजात, CCTV की मदद से कलयुगी मां की तलाश!

|
Google Oneindia News

इंदौर, 24 मई: प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में अल सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब नगर निगम की ओर से लगाए गए डस्टबिन में दो नवजात बच्चों के शव मिले. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची चंदननगर पुलिस ने दोनों नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला हॉस्पिटल भिजवाकर आसपास लगे सीसीटीवी की मदद से कलयुगी मां की तलाश शुरू कर दी है. दरअसल, पूरा मामला इंदौर के चंदननगर थाना क्षेत्र का है, जहां मंगलवार की सुबह सामने आई एक घटना ने लोगों के दिल को झकझोर कर रख दिया. यहां निगमकर्मी हर रोज की तरह रोड पर लगे डस्टबिन से कचरा लेने पहुँचे थे, तभी उन्हें डस्टबिन से दो नवजात बच्चो के भ्रूण मिले, जिसके बाद निगमकर्मी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों के भ्रूण को जिला अस्पताल भिजवाया है.

indore

CCTV की मदद से कलयुगी मां की तलाश

पुलिस अधिकारियों की माने तो क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों से कलयुगी मां की तलाश शुरू कर दी है, जिसने दोंनो नवजात बच्चों के शवों को कचरे के डस्टबिन में फेंक दिया है. वहीं इस पूरे घटनाक्रम के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया.

जिसने भी देखा वह भावुक हो गया

दोनों नवजातों को जिसने भी कचरे के ढेर में देखा, वह भावुक हो गया. नवजातों के मिलने की सूचना जैसे ही क्षेत्र में फैली, वैसे ही मौके पर भीड़ जमा हो गई. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाले का पता लगा रही है, जहां जल्द ही इस पूरे वारदात को अंजाम देने वाले का पर्दाफाश होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़े- दुनिया के कई देशों में मंकी पॉक्स का खतरा, MP में अलर्ट!ये भी पढ़े- दुनिया के कई देशों में मंकी पॉक्स का खतरा, MP में अलर्ट!

Comments
English summary
Two twin newborns found in a garbage can in Indore
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X