• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

घर पर कमरे में दो दिन तक लटकी रही बेटे की लाश, बुजुर्ग माता-पिता को पता ही नहीं चला

|
Google Oneindia News

इंदौर, 25 जून। मध्य प्रदेश के इंदौर के हीरा नगर पुलिस थाना क्षेत्र में अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक अधेड़ व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह पिछले कुछ दिन से डिप्रेशन का शिकार था। मृतक की शिनाख्त विकास उर्फ पिंटू सेंगर के रूप में हुई है। संभवतया लॉकडाउन में बेरोजगारी के चलते उसने यह कदम उठाया।

son was hanging in room at home for two days, elderly parents did not know

पुलिस के अनुसार मृतक ने अपने ही घर की दूसरी मंजिल पर 23 तारीख को फांसी लगाई थी और वह 2 दिन से फांसी के फंदे पर लटका हुआ था, क्योंकि मृतक के मां-बाप बुजुर्ग हैं और पिता लकवा ग्रस्त हैं। इसलिए ऊपरी मंजिल पर मृतक के माता पिता नहीं पहुंच पाए। बदबू आने के बाद लोगों ने जब जाकर देखा तो विकास फांसी के फंदे पर लटका हुआ था।

जांच अधिकारी अजय सिंह कुशवाह ने बताया कि मृतक हीरा नगर थाना क्षेत्र के श्याम नगर मैन का रहने वाला था और शराब पीने का आदी भी था। कुछ दिन पूर्व मृतक की पत्नी उसको छोड़ कर चली गई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

जानलेवा सेल्फी : इंदौर में रेलवे ओवर ब्रिज पर फोटो लेते समय संतुलन बिगड़ने से नीचे गिरी MBBS छात्राजानलेवा सेल्फी : इंदौर में रेलवे ओवर ब्रिज पर फोटो लेते समय संतुलन बिगड़ने से नीचे गिरी MBBS छात्रा

English summary
son was hanging in room at home for two days, elderly parents did not know
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X