India
  • search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

इंदौर में पुलिस कंट्रोल रूम के बाहर चली गोली, TI की मौत, महिला ASI घायल

|
Google Oneindia News

इंदौर, 24 जून: प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब शहर के बीचों बीच स्थित पुलिस कंट्रोल रूम के बाहर गोली चल गई। गोली चलते ही पुलिस कंट्रोल रूम में हड़कंप मच गया, जहां गोली की आवाज सुनते ही पुलिस कंट्रोल रूम से बाहर आए पुलिसकर्मियों और अन्य लोगों ने टीआई हाकम सिंह पवार और महिला एएसआई को लहूलुहान हालत में देखा, जिसके बाद घायल महिला एएसआई को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, तो वहीं टीआई हाकम सिंह पवार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी लगते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे, जहां पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी हुई है।

indore

राजधानी भोपाल में पदस्थ थे टीआई

इस पूरे घटनाक्रम के बाद मौके पर पहुंचे प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टीआई हाकम सिंह पवार की सर्विस रिवाल्वर उनके पास पड़ी हुई थी, तो वहीं टीआई पवार मृत अवस्था में पड़े हुए थे, उनके पास ही महिला एएसआई घायल अवस्था में नजर आ रही थी। टीआई हाकम सिंह पवार फिलहाल राजधानी भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में पदस्थ थे, तो वहीं घायल महिला एएसआई उसी पुलिस कंट्रोल रूम में पदस्थ थी जिसके बाहर यह पूरा घटनाक्रम घटित हुआ।

मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होने की आशंका

पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि, कंट्रोल रूम के पास कॉफी हाउस के बाहर यह घटना हुई है, एक टीआई जिनकी पोस्टिंग भोपाल में थी, वह यहां पर आए हुए थे, और इस कार्यालय में पदस्थ एएसआई, दोनों बैठकर कॉफी पी रहे थे। इस दौरान आकस्मिक विवाद में एएसआई पर गोली चलाई गई, और उसके बाद खुद पर गोली चला कर आत्महत्या की कोशिश की गई। दोनों लोगों को अस्पताल ले जाया गया है। प्रथम दृष्टया जो तथ्य सामने आए हैं, प्रेम प्रसंग से जुड़े हैं।

ये भी पढ़े- Weather update : मालवा निमाड़ अंचल में जारी रिमझिम बारिश का दौर, जल्द दस्तक देगा मानसून!ये भी पढ़े- Weather update : मालवा निमाड़ अंचल में जारी रिमझिम बारिश का दौर, जल्द दस्तक देगा मानसून!


Comments
English summary
Shot fired outside police control room in Indore
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X