• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शादी के 5 माह बाद आत्महत्या करने वाली पूजा सुसाइड नोट में लिख गई ये बातें

|

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर के हीरानगर पुलिस थाना इलाके के वीणा नगर में शादी के पांच माह बाद एक विवाहिता द्वारा आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें विवाहिता ने आत्महत्या के कारणों का जिक्र किया है। हालांकि विवाहिता की मौत के वास्तवितक कारणों का खुलासा पुलिस जांच से पता लगेगा।

अफसर बनना चाहती थी पूजा

अफसर बनना चाहती थी पूजा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीणा नगर के गिरधारी लाल पाटीदार की शादी पांच माह पूर्व पूजा नाम की लड़की से हुई थी। पूजा पढ़ी लिखी और होनहार थी। वह अफसर बनना चाहती थी। शादी के बाद सब सही चल रहा था। पुलिस की शुरुआती जांच में आत्महत्या की कोई पुख्ता वजह सामने नहीं आई है।

 मध्य प्रदेश पुलिस आरक्षक संवर्ग भर्ती परीक्षा में हुई फेल

मध्य प्रदेश पुलिस आरक्षक संवर्ग भर्ती परीक्षा में हुई फेल

वहीं, मीडिया से बातचीत में सुखदेव पाटीदार ने बताया कि पूजा ने फांसी लगाकर जान देने जैसा खौफनाक क्योंं उठाया। यह बात पूरे परिवार की समझ से बाहर है। हालांकि पूजा ने पिछले दिनों मध्य प्रदेश पुलिस आरक्षक संवर्ग भर्ती परीक्षा दी, जिसमें वह फेल हो गई थी। उसके बाद से ही तनाव में चल रही थी। उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें लिखा है कि इतना पढ़ने लिखने के बावजूद सरकारी नौकरी नहीं मिल रही। इसलिए परेशान होकर जान दे रही है।

 शव परिजनों को सौंपा

शव परिजनों को सौंपा

इधर, हीरानगर के आरक्षक शिवराज सिंह गुर्जर का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि लड़की द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। आत्महत्या के कारणों की जांच कर रहे हैं।

मुम्बई के पंकज ने इंदौर के होटल में दी जान, कागज पर लिखा 'I Love You Neelam'मुम्बई के पंकज ने इंदौर के होटल में दी जान, कागज पर लिखा 'I Love You Neelam'

English summary
Pooja of Indore found dead after five months of marriage
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X