India
  • search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

रणजी ट्रॉफी फाइनल: चौथे दिन का खेल खत्म, जानिए रोमांचक मुकाबले का पूरा हाल

|
Google Oneindia News

इंदौर, 25 जून: मध्य प्रदेश और मुंबई के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी फाइनल मुकाबले में अब तक मध्य प्रदेश की टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है, जिसके बाद अब फाइनल मुकाबला रोमांचक हो चला है, जहां चौथे दिन का खेल खत्म होने तक मुंबई ने दूसरी पारी में 2 विकेट के नुकसान पर 113 रन बना लिए हैं। वहीं मुंबई अब भी 50 रन पीछे है। मुंबई की टीम से अरमान जाफर और सुमित पार्कर नाबाद लौटे हैं। पहली पारी में मुंबई की टीम ने 374 रन बनाए थे, जिसके जवाब में मध्य प्रदेश की टीम ने पहली पारी में शानदार प्रदर्शन करते हुए 536 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था। इस विशाल स्कोर के आधार पर मध्य प्रदेश की टीम ने 162 रनों की शानदार बढ़त हासिल की थी।

indore

मध्य प्रदेश के बल्लेबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन

मध्य प्रदेश क्रिकेट टीम ने इतिहास रचते हुए इस बार रणजी ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में अपनी जगह बनाई है, जहां इस फाइनल मुकाबले में मध्य प्रदेश की टीम मुंबई को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है। मध्यप्रदेश के लिए रजत पाटीदार ने 122, यश दुबे ने 133, शुभम शर्मा ने 116 रन बनाए हैं, जहां इन बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर मध्य प्रदेश की टीम आप मुंबई से आगे निकलती नजर आ रही है।

मध्य प्रदेश की टीम रच सकती है इतिहास

रणजी ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में शानदार प्रदर्शन कर रही मध्य प्रदेश की टीम अब इतिहास रचने की ओर अग्रसर हो रही है, जहां टीम के सभी खिलाड़ी अपना शानदार प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं। उधर, मुंबई की टीम भी अपना अच्छा खेल दिखा रही है, जिसके चलते अब दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने मिल रही है.

ये भी पढ़े- पंचायत चुनाव 2022: MP में पहले चरण के लिए मतदान संपन्न, भोपाल और इंदौर में हुई बंपर वोटिंगये भी पढ़े- पंचायत चुनाव 2022: MP में पहले चरण के लिए मतदान संपन्न, भोपाल और इंदौर में हुई बंपर वोटिंग

Comments
English summary
Play ends on day 4 of Ranji Trophy final
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X