• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

एमपी की मंत्री उषा ठाकुर का तर्क-'कोरोना की तीसरी लहर से बचने के लिए करना होगा यज्ञ'

|
Google Oneindia News

इंदौर, 12 मई। इस वक्त देश कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है। दूसरी लहर ने हजारों लोगों की जान ले ली और लाखों को संक्रमित कर दिया। सरकार को लॉकडाउन लगाना पड़ रहा है।

MP Minister Usha Thakur argues - Yagna has to be done to avoid the third wave of Corona

कोरोना महामारी के दौर में भी नेता बेतुका तर्क देने से नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही तर्क मध्य प्रदेश की पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने दिया। उन्होंने दावा किया है कि तीसरी लहर को यज्ञ से खत्म किया जा सकता है। पर्यावरण की शुद्धि के लिए यज्ञ में दो-दो आहुतियां डालें।

मंत्री उषा ठाकुर ने कहा कि तीसरी लहर का अटैक बच्चों पर अधिक होगा। मुझे पूरी आशा है कि हम तीसरी लहर से भी निपटेंगे, क्योंकि जब सबके संयुक्त प्रयास प्रवित्र भाव से होते हैं तो कोई मुसीबत टिक नहीं पाती है। प्रभु से यही प्रार्थना है कि तीसरी लहर यहां पर कष्ट नहीं दें।

मां सह नहीं पा रही जुदाई, मृत बेटे की याद आने पर मुक्तिधाम जाकर चिता की राख पर लेट जाती हैं मंगूबेनमां सह नहीं पा रही जुदाई, मृत बेटे की याद आने पर मुक्तिधाम जाकर चिता की राख पर लेट जाती हैं मंगूबेन

बता दें कि मंत्री उषा ठाकुर अक्सर अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। पहले कोरोना के नाश के लिए वे एयरपोर्ट पर देवी अहिल्या की पूजा करने बैठ गई थीं। अब यज्ञ से कोरोना की तीसरी लहर के खात्मे का दावा किया है।

English summary
MP Minister Usha Thakur argues - 'Yagna has to be done to avoid the third wave of Corona'
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X