• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सिवनी मॉब लिचिंग मामले में शिवराज सरकार का एक्शन, SP को हटाया, SIT को सौंपी जांच

|
Google Oneindia News

सिवनी, 14 मई: हाल ही में आदिवासी युवकों की मौत के बाद प्रदेश भर में हड़कंप मच गया था, जहां इस पूरे मुद्दे को लेकर सियासत का सिलसिला भी जारी है. इस बीच अब शिवराज सरकार ने एक्शन लेते हुए, मामले की जांच एसआईटी से कराने का फैसला लिया है. साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने तत्काल प्रभाव से सिवनी के एसपी को हटाने का आदेश दिया है. इतना ही नहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि, तत्काल एसआईटी का गठन कर मामले की जांच शुरू की जाए. इधर, एसपी के साथ-साथ घटना क्षेत्र के पुलिस थाना और चौकी के पूरे स्टाफ को भी तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दे दिए गए हैं. कुल मिलाकर देखा जाए तो आदिवासी युवकों की हत्या के बाद शिवराज सरकार अब एक्शन मोड में नजर आ रही है, जहां लगातार लापरवाहों के खिलाफ कार्रवाई का सिलसिला जारी है.

    Madhya Pradesh: Blackbuck Poachers ने मचाया कल्तेआम, 3 पुलिसकर्मी को मार डाला | वनइंडिया हिंदी
    indore

    घटना के बाद से जारी है सियासत का सिलसिला

    सिवनी में हुए इस पूरे घटनाक्रम के बाद अब सियासत का सिलसिला तेज चला है, जहां कांग्रेस लगातार बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए, निशाना साधते नजर आ रही थी. इतना ही नहीं इस पूरे घटनाक्रम के बाद स्थानीय लोगों समेत तमाम आदिवासी संगठनों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए आरोपियों पर ठोस कार्रवाई करने की मांग की थी.

    इस तरह हुआ था पूरा घटनाक्रम

    सिवनी के पेंच टाइगर रिजर्व क्षेत्र में जंगलों के बीच कुछ लोगों ने गो हत्या का शक जाहिर करते हुए आदिवासी युवकों को पीट-पीटकर मार डाला था, जिसके बाद दो लोगों की जहां मौत हो गई थी, तो वहीं एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया था, जिसका इलाज जारी है. इस पूरे घटना क्रम के बाद प्रदेश में हड़कंप मच गया था, जहां स्थानीय लोगों के साथ साथ आदिवासी संगठनों ने इस घटना क्रम के खिलाफ जमकर विरोध-प्रदर्शन किया था.

    ये भी पढ़े- MP की स्टार्टअप पॉलिसी लॉन्च, CM SHIVRAJ ने निवेशकों से की वन- टू- वन चर्चा!ये भी पढ़े- MP की स्टार्टअप पॉलिसी लॉन्च, CM SHIVRAJ ने निवेशकों से की वन- टू- वन चर्चा!

    Comments
    English summary
    MP government Taking action in the Seoni Mobilinching case
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X