• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

इंदौर ऑनर किलिंग: लड़के वाले देखने आए तब लड़की ने जताई लव मैरिज की इच्छा, फिर उठी दो लाशें

|

Indore News, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में कथित तौर पर ऑनर किलिंग (Indore Honor Killing) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक बेटी की लव मैरिज करने की जिद से नाराज मां ने खुद के साथ-साथ बेटी के भी आग लगा दी, जिससे दोनों की मौत हो गई। वहीं अपनी पत्नी और बेटी को बचाने के प्रयास में पति भी झुलस गया।

indore, madhya pradesh, Love Marriage,

मामला इंदौर जिले के बड़गोंदा थाना क्षेत्र के सालाखेडी का है। यहां रहने वाले आशाराम की बेटी ममता को देखने के लिए बुधवार को लड़के वाले आये थे, लेकिन ममता ने शादी करने से इनकार करते हुए अपनी पसंद के लड़के से शादी करने की बात कही। वह लव मैरिज (Inoder Love Marriage) करना चाहती थी। इस बात पर ममता की मां संतरा बाई नाराज हो गई।

बदमाशों ने युवक का अपहरण कर उसी की TikTok आईडी से डाला ये खौफनाक Video, आप भी देखें

संतरा ने बेटी ममता की पिटाई की और फिर उस पर केरोसिन छिड़क दिया। इतना करने के बाद भी ममता नहीं मानी तो संतरा ने खुद पर भी केरोसिन छिडक लिया। इसी दौरान वहां पहुंचे आशाराम ने दोनों को अलग-अलग किया और माचिस भी छुड़ा ली, लेकिन संतरा ने दूसरी माचिस ली और खुद को आग लगा ली।

आग लगाकर बेटी के पास पहुंची

आग की लपटों में घिरी संतरा दौड़कर अपनी बेटी के पास पहुंची। उस पर पहले से केरोसिन छिड़का हुआ। ऐसे में जिसके चलते ममता भी आग की चपेट में आ गई। बेटी और पत्नी को झुलसता देख आशाराम ने दोनों को बचाने का प्रयास किया, जिसमें वह खुद भी झुलस गया।

दोनों ने अस्पताल में तोड़ा दम

दोनों मां बेटी को गंभीर झुलसी हालत में इलाज के लिए महू के मध्य भारत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी नाजुक हालत देखते हुए उन्हें एमवाय अस्पताल रैफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान मां-बेटी ने एक साथ दम तोड़ दिया। एमवाय पुलिस चौकी एएसआई रामनरेश शर्मा ने बताया कि मां-बेटी की मौत के मामले में एमवाय पुलिस चौकी मर्ग कायम कर मामले की जांच बडगोंदा पुलिस को सौंपी गई है। दोपहर को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mother killed herself along with her daughter who wanted to do love marriage
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X