• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नाबालिग के मुंह में सिगरेट लगाकर फोटो खींची और फिर ब्लैकमेल कर उसी से घर में कराई लाखों की चोरी

|
Google Oneindia News

इंदौर, 28 मई। नाबालिक को ब्लैकमेकल कर लाखों की लूट के मामले में इंदौर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लूट का सामान भी बरामद कर लिया गया है। मामले में तीनों अभियुक्तों के साथ कड़ाई से पूछताछ की जा रही है।

Representational Image

मामला मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है। जहां नाबालिक को ब्लैकमेल कर उससे 5 लाख रुपये नगद और सोने चांदी के जेवरात चोरी करान के मामले में 3 आरोपीयों को क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अभियुक्तों की विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

लूट की घटना को ऐसे दिया अंजाम
अभियुक्तों ने नाबालिक का सिगरेट पीते फोटो खींच लिया। बाद में वे उसे ब्लैकमेल करने लगे। वे लगातार नबालिक को धमकी दे रहे थे कि अगर उसने उनका कहना नहीं माने तो के सिगरेट पीने की आदत के बारे में उसके माता पिता का बताने देंगे। इस बात से डरकर आरोपियों ने बच्चे से जो कहा उसने वाही किया। घर की सारी नकदी और सोने चांदी कहने उसके हवाले कर दिया।

नाबालिग के परिजनों को इस बातकी जानकारी तब हुई जब बच्चे से परिवार वालो ने पूछताछ की। इसके बाद बच्चे के परिवार ने क्राइम ब्रांच में शिकायत की। जिसके बाद मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर पैसे और जेवरात बरामद किए है।

Gama Pehlwan: 'रुस्तम-ए-हिंद' जो कभी किसी से नहीं हारा, उसकी गरीबी में गुजरी जिंदगीGama Pehlwan: 'रुस्तम-ए-हिंद' जो कभी किसी से नहीं हारा, उसकी गरीबी में गुजरी जिंदगी

डेढ़ साल तक किया ब्लैकमेल

मामले में आरोपी अजान, सुफियान और पठान को अब पुलिस ने से गिरफ्तार कर लिया है। मामले में आरोपी सुफियान और पठान को अब पुलिसने से गिरफ्तार कर लिया है। इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र की गुलजार कॉलोनी में रहने वाले तीन आरोपियों ने नाबालिग के मुंह में सिगरेट लगाकर फोटो खींच लिया था। बाद में आरोपी नाबालिक को इंस्टाग्राम पर वह फोटो दिखा कर ब्लैकमेल कर रहे थे। वे कहते थे कि यह फोटो तुम्हारे पापा को दिखा देंगे। करीब डेढ साल से बच्चे को आरोपी इसी तरह ब्लैकमेल करते रहे। जब वे बच्चे की सिगरेट पीटे फोटो उनके मां बाद को दिखाने की धमकी देते तो नाबागलिग उनकी मांग पूरी कर देता। इस प्रकार घर में रखें पैसे धीरे धीरे कर दबाव बनाकर बुलवाने लगे उसके बाद घर में रखे सोने चांदी के जेवरात भी उसे ब्लैकमेल कर घर से मंगवाते।

Comments
English summary
Madhya Pradesh Police action against accused of robbing a minor in Indore
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X