• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लव जिहाद इंदौर : जिम ट्रेनर ने 'गब्बर' बनकर की शादी, गर्भवती पत्नी डॉक्टर के पास गई तो पति निकला 'मुस्तफा'

|

इंदौर। मध्यप्रदेश सरकार का धार्मिक स्वतंत्रता विधेयक जब से लागू हुआ तब से लव जिहाद के मामले सुर्खियों में हैं। अब लव जिहाद का ताजा मामला इंदौर में सामने आया है। इंदौर के द्वारकापुरी पुलिस थाने में एक युवती ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसे शादी के सालभर बाद पता चला कि उसका पति हिंदू नहीं ​बल्कि मुस्लिम है।

    जिम ट्रेनर ने 'गब्बर' बनकर की शादी, गर्भवती पत्नी डॉक्टर के पास गई तो पति निकला 'मुस्तफा'
    युवती की मां से थी जान पहचान

    युवती की मां से थी जान पहचान

    इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता युवती का परिचय आरोपी युवक की मां से हुआ था। एक कार्यक्रम के दौरान जिम ट्रे​नर युवक से भी उसकी दोस्ती हो गई। तब युवक ने अपना नाम युवती को गब्बर बताया था और पिछले साल अप्रैल में दोनों ने शादी कर ली थी।

    सोनोग्राफी करवाने गई थी युवती

    सोनोग्राफी करवाने गई थी युवती

    शादी के बाद युवती गर्भवती हो गई थी। वह सोनोग्राफी करवाने गई तो डॉक्टर ने उससे पति का आईडी प्रूफ मांगा। आईडी प्रूफ में उसका नाम मुस्तफा निकला। जबकि वह उसे गब्बर समझ रही थी। गब्बर की पोल खुलने के बाद अस्पताल में काफी देर तक हंगामा हुआ। मौके पर हिंदू संगठन के लोग भी पहुंच गए। द्वारिकापुरी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

    मायके आने पर जमकर मारपीट

    मायके आने पर जमकर मारपीट

    इधर, बजरंग दल के जिला संयोजक पप्पू कोचले ने बताया कि 2 अप्रैल 2020 को मुस्तफा ने लड़की के मायके आने पर जमकर मारपीट की और उसके माता-पिता को मारने के साथ ही घर के सामान में भी तोड़-फोड़ की। बजरंग दल को जब इस बात का पता चला तो पुलिस थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया।

    जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप

    जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप

    सीएसपी बीएस परिहार का कहना है कि युवक के खिलाफ शिकायत की है कि वो जबरन उसे धर्म परिवर्तन के लिए धमकाता और पीटता था। इस पर पुलिस धार्मिक स्वतंत्रता विधेयक की धारा सहित अन्य मामलों में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

    मध्य प्रदेश कांग्रेस एमएलए मुरली मोरवाल के बेटे के खिलाफ महिला नेता ने दर्ज करवाया रेप का केसमध्य प्रदेश कांग्रेस एमएलए मुरली मोरवाल के बेटे के खिलाफ महिला नेता ने दर्ज करवाया रेप का केस

    English summary
    Love Jihad Indore Mustafa accused of marrying as 'Gabbar' In Madhya Pradesh
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X