India
  • search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

इंदौर में BJP के चुनाव प्रचार अभियान ने पकड़ी रफ्तार, कैलाश विजयवर्गीय ने किया रोड शो

|
Google Oneindia News

इंदौर, 28 जून: प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में नगर निगम चुनाव की हलचल है, जहां बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी अब नगर निगम चुनाव के मैदान में एक्टिव नजर आ रहे हैं, विजयवर्गीय ने विधानसभा तीन में बीजेपी के महापौर और पार्षद प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो कर जनता से बीजेपी को वोट देने की अपील की है. छावनी स्थित राज कॉम्प्लेक्स से शुरू हुआ ये रोड शो विभिन्न मार्गों से होता हुआ कांटाफोड़ मंदिर तक पहुंचा, जहां रोड शो में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के साथ पार्षद प्रत्याशी पंखुडी जैन डोसी, विधायक रमेश मेंदोला, महेंद्र हार्डिया समेत तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता नजर आ रहे थे. इस दौरान विभिन्न मंचों से कार्यकर्ताओं ने कैलाश विजयवर्गीय का जोरदार स्वागत भी किया.

indore

चुनाव को हम बहुत गंभीरता से लेते हैं- विजयवर्गीय

रोड शो के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, चुनाव-चुनाव होता है, चुनाव को हम बहुत गंभीरता से लेते हैं, और इसलिए हमें मालूम है की हम जितने वाले हैं, पर हमारे प्रयास हम कम नहीं करेंगे. और इसलिए हमारे प्रयास अधिकतम होंगे, और भारी वोट से हमारे पार्षद जीते और भारी वोट से महापौर जीते, ये हमारा संकल्प है.

इंदौर के बदलाव का दौर है

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, इंदौर के बदलाव का वक्त है ये और इंदौर बदल रहा है, सभी ने देखा है, वास्तव में वक्त बदलाव का है, लेकिन इंदौर के बदलाव का दौर है. टेम्पो से मेट्रो तक आ गया है, गड्ढे दार सड़के थी, अब फोर और सिक्स लेन सड़क इंदौर के अंदर है.

ये भी पढ़े- BJP का इलेक्शन मोड़, संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने ली पार्षद प्रत्याशियों की बैठक!ये भी पढ़े- BJP का इलेक्शन मोड़, संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने ली पार्षद प्रत्याशियों की बैठक!

Comments
English summary
Kailash Vijayvargiya road show in Vidhan Sabha 3 indore
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X