• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

इंदौर : यातायात पुलिसकर्मी ने खराब ई-रिक्शा को अपनी बाइक से बांधकर चालक को 11 KM दूर घर पहुंचाया

|
Google Oneindia News

इंदौर, 27 मई। मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस का मदद वाला चेहरा सामने आया है। यहां पर यातायात पुलिस कांस्टेबल ने ई रिक्शा चालक की मदद के लिए उसके रिक्शा को अपनी बाइक से बांधकर 11 किलोमीटर तक खींचा। वजह जानकर हर किसी ने पुलिसकर्मी की जमकर सराहना की।

Indore Traffic policeman tied e-rickshaw to his bike For Help

बता दें कि इंदौर यातायात पुलिसकर्मी सुमंत सिंह मंगलवार रात को एलआईजी चौराहे पर तैनात था। इस दौरान सुमंत ने देखा कि ई रिक्शा चालक दीपक चौरसिया काफी देर से परेशान था। सुमंत उसके पास गए तो पता चला कि ई रिक्शा की बैटरी खराब हो गई। वह घर नहीं जा पा रहा।

बैलगाड़ी से टकराने के बाद बाइक सवार के सीने के आर-पार हो गई लकड़ी, 5 घंटे चला ऑपरेशन, बची जानबैलगाड़ी से टकराने के बाद बाइक सवार के सीने के आर-पार हो गई लकड़ी, 5 घंटे चला ऑपरेशन, बची जान

रिक्शा वाले ने सुमंत सिंह ने बताया कि साथी रिक्शा चालक उसकी मदद के लिए 500 रुपए मांगे जबकि लॉकडाउन के चलते वह रुपए कमा ही नहीं पाया। इस पर सुमंत सिंह ने कहा थोड़ी देर रुको। ड्यूटी खत्म होने पर कुछ करता हूं। आधे घंटे बाद सुमंत ने देखा तो पाया कि रिक्शावाला वहीं खड़ा है। सुमंत ने रस्सी का जुगाड़ कर अपनी बाइक के पीछे रिक्शा को बांध लिया। उसे एलआईजी से द्वारिकापुरी चौराहे तक 11 किलोमीटर दूर अपनी बाइक से घर छोड़ा।

English summary
Indore Traffic policeman tied e-rickshaw to his bike For Help
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X