• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

इंदौर पुलिस की वेबसाइट हैक कर लिखा-'फ्री कश्मीर और पाकिस्तान जिंदाबाद', MP में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई

|
Google Oneindia News

इंदौर, 13 जुलाई। मध्य प्रदेश में इंदौर पुलिस की वेबसाइट हैक कर ली गई है। हैक करने वाले ने वेबसाइट पर आपत्तिजनक बातें भी लिख दी है। वेबसाइट पर इंदौर पुलिस के अधिकारियों के नाम के सामने 'हैक्ड बाय मोहम्मद बिल्ला फ्री कश्मीर और पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा है'

Indore Police website hacked

यही नहीं बल्कि मध्य प्रदेश के DGP और IG इंदौर की प्रोफाइल की जगह तिरंगे झंडे को गलत तरीके से लगाया है। सोमवार को ही मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने पूरे प्रदेश में रेड अलर्ट जारी किया था।

आशंका है कि मोहम्मद बिलाल नाम का पाकिस्तानी हैकर है। इसने पूर्व में दिल्ली BJP की वेबसाइट हैक करके पाकिस्तान और कश्मीर जिंदाबाद लिख दिया था। इसके अलावा अप्रैल 2018 में आंध्रा यूनिवर्सिटी और 15 अक्टूबर 2018 को गोवा BJP की वेबसाइट हैकिंग में भी बिलाल का हाथ था।

Indore IG

इंदौर आईजी हरिनारायणचारी मिश्रा ने अभी वेबसाइट ब्लॉक है। आरोपी को तुरंत पकड़ लिया जाएगा। इंदौर व आस-पास के जिलों में अलर्ट भी जारी किया गया है। हैकिंग का पता चलते ही इंदौर क्राइम ब्रांच की साइबर टीम हरकत में आ गई है। वह वेबसाइट रिकवर करने के साथ ही हैकर्स की जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।

Gangadhar Tilak Katnam : मिलिए हैदराबाद के रोड डॉक्टर से, पेंशन के पैसों से भरते हैं सड़कों के गड्ढेGangadhar Tilak Katnam : मिलिए हैदराबाद के रोड डॉक्टर से, पेंशन के पैसों से भरते हैं सड़कों के गड्ढे

English summary
Indore Police website hacked and wrote - 'Free Kashmir and Pakistan Zindabad',
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X