India
  • search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

एक्टर राजपाल यादव की बढ़ी मुसीबत, जानिए क्यों पुलिस को भेजना पड़ा नोटिस

|
Google Oneindia News

इंदौर, 2 जुलाई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजपाल यादव मुसीबत में घिरते नजर आ रहे हैं, जहां अभिनेता राजपाल यादव पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। इस आरोप के चलते इंदौर पुलिस ने उन्हें नोटिस भी जारी किया है। साथ ही अभिनेता राजपाल यादव को इस नोटिस के मुताबिक 15 दिनों के अंदर पुलिस के समक्ष पेश होना होगा।

    Rajpal Yadav Fraud Case: Indore Police ने जारी किया नोटिस, जानें पूरा मामला | वनइंडिया हिंदी |*News
    ये है पूरा मामला

    ये है पूरा मामला

    जानकारी के मुताबिक पुलिस से की गई इस शिकायत में अभिनेता राजपाल यादव पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है, जिसमें एक बिल्डर ने पुलिस को शिकायत दी थी कि, उनके बेटे को फिल्म इंडस्ट्री में आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने अभिनेता राजपाल यादव को 20 लाख रुपए दिए थे, लेकिन अब तक अभिनेता राजपाल यादव ने उनके बेटे को किसी प्रकार का ना कोई काम दिलवाया है, और ना ही किसी प्रकार की कोई मदद की है।

    ना फोन उठा रहे, ना पैसा लौटा रहे

    ना फोन उठा रहे, ना पैसा लौटा रहे

    अभिनेता राजपाल यादव के खिलाफ पुलिस में शिकायत करने वाले बिल्डर ने पुलिस को बताया कि, जब पैसा वापस लेने की बात आई तो वह गायब हो गए, और ना ही अब वह फोन उठा रहे हैं, और ना ही पैसा लौटा रहे हैं। यही कारण है कि, बिल्डर ने अभिनेता राजपाल यादव की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस ने नोटिस जारी कर अभिनेता राजपाल यादव को 15 दिनों के अंदर पुलिस के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया है।

    पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

    पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

    बिल्डर की ओर से पुलिस को शिकायत मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है, जहां अब पुलिस ने अभिनेता राजपाल यादव को नोटिस जारी कर 15 दिन के अंदर पेश होने के लिए कहा है। पुलिस अधिकारियों की माने तो पुलिस को इस मामले की शिकायत मिली है, जिसके आधार पर अभिनेता को नोटिस जारी कर जवाब देने की बात कही गई है।

    बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता है राजपाल यादव

    बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता है राजपाल यादव

    अभिनेता राजपाल यादव की बात करें तो उन्होंने अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में अपने किरदार से धमाल मचाया है, जहां अलग-अलग फिल्मों में उनके अलग-अलग किरदारों को लोगों ने खूब पसंद भी किया है। बॉलीवुड की मशहूर फिल्म भूल भुलैया और भूल भुलैया 2 जैसी फिल्मों ने अभिनेता राजपाल यादव को अलग पहचान दिलाई है।

    ये भी पढ़े- फेरी वाले ने किया कमाल, जानिए 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' में हिंदुस्तान को हंसाने वाले अख्तर की दास्तांये भी पढ़े- फेरी वाले ने किया कमाल, जानिए 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' में हिंदुस्तान को हंसाने वाले अख्तर की दास्तां

    Comments
    English summary
    Indore Police sent notice to actor Rajpal Yadav
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X