• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

इंदौर के गौतम जोशी ने क्राउड फंडिंग से सवा करोड़ में बनाई 'लव सॉरीज'

|
Google Oneindia News

इंदौर, मई 29: कोरोना वायरस के इस भयानक दौर में सिनेमघरों के बंद बाद होने के बाद अब डिजिटल प्‍लेटफॉर्म ही मनोरंजन का सहारा बचा हुआ है, पिछले डेढ़ साल के ज्यादा वक्त से लोगों का रूझान ओटीटी प्लेटफार्म की तरफ बढ़ा हैं। ऐसे में इस फ्राई-डे को गौतम जोशी की फिल्‍म 'लव सॉरीज' एमएक्‍स प्‍लेयर सहित 20 अन्‍य डिजिटल ऐप प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है।

 Love Sourries

रेडियो और एडवरटाइजिंग से जुड़े डायरेक्टर गौतम जोशी इंदौर से हैं। उन्‍होंने क्राउड फंडिंग से सवा करोड़ रुपए जुटाए और यह फिल्‍म बनाई। उन्‍होंने कहा,' इस फिल्‍म में एक दूसरे से जुड़ी चार अलग कहानियां हैं। तकनीकी तौर पर इसे एंथोलॉजी कहा जाता है।

मेन लीड करणवीर शर्मा और अर्चना गुप्‍ता हैं। उनकी कहानी का टायटिल 'स्‍ट्राबेरी' है बाकी मुख्‍य कलाकारों में मिस इंडिया रह चुकी स्‍टेफी पटेल, आकाश तलवार, पुनीत चौकसे, आकाश मखीजा, प्रतीक राव और 'निमकी मुखिया' फेम प्रियांशु सिंह भी जाने पहचाने नाम हैं।

बच्चों के लिए कार्टून अवतार में 'दबंगई' दिखाएंगे सलमान खान, इस चैनल पर आ रही एनिमेटेड सीरीजबच्चों के लिए कार्टून अवतार में 'दबंगई' दिखाएंगे सलमान खान, इस चैनल पर आ रही एनिमेटेड सीरीज

गौतम जोशी ने आगे बताया,' इस फिल्‍म में लव के कॉन्‍सेप्‍ट पर एक अलग टेक लिया गया है। एक‍ बहस छेड़ी गई है कि बरसों से कहीं इस प्‍यार की अवधारणा को पीढ़ी दर पीढ़ी कहीं ज्‍यादा ही तो तव्‍वजों नहीं दे दी गई। हमने इसे एमपी के अलग अलग इलाकों में शूट किया है। हम आज के भारत में प्‍यार को लेकर जो युवाओं की सोच है, उसको आईना दिखाने की कोशिश की गई है।'

English summary
Indore Gautam Joshi made Love Sourries crowd funding 125 crores
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X