India
  • search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

रणजी का रण जीतकर लौटे खिलाड़ियों का ऐतिहासिक स्वागत, तस्वीरों में देखिए जीत का उत्साह

|
Google Oneindia News

इंदौर, 28 जून: रणजी ट्रॉफी जीतकर इतिहास कायम करने वाली मध्य प्रदेश क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ियों का प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में ऐतिहासिक स्वागत हुआ। रणजी ट्रॉफी के सुनहरे पन्ने पर जीत का इतिहास रचने वाली क्रिकेट टीम के स्वागत को लेकर शहर के आम नागरिकों और खेल प्रेमियों ने खास तैयारी की हुई थी। वहीं देर शाम जैसे ही युवा खिलाड़ियों का इंदौर आगमन हुआ, वैसे ही आमजन और क्रिकेट प्रेमियों ने उनका जोरदार स्वागत किया। विमानतल से निकलते ही क्रिकेट प्रेमियों में रणजी खिलाड़ियों के स्वागत को लेकर मानो होड़ मच गई, जहां हर कोई रणजी क्रिकेट के इतिहास में रिकॉर्ड दर्ज करा कर लौटे इन युवा खिलाड़ियों का स्वागत करना चाहता था। विजेताओं के स्वागत के लिए सियासत से लेकर खेल तक और उद्योग जगत से लेकर शिक्षा जगत के दिग्गज तक एकत्रित हुए थे।

पहली बार रणजी चैंपियन बनने पर CM ने टीम को दी बधाई, बोले'भोपाल में करेंगे भव्य स्वागत'
खिलाड़ियों को मिला सितारों जैसा सम्मान

खिलाड़ियों को मिला सितारों जैसा सम्मान

रणजी क्रिकेट के इतिहास में नया रिकॉर्ड कायम कर लौटी टीम को सितारों जैसा सम्मान इंदौर की जनता और खेल प्रेमियों ने दिया जहां जोरदार स्वागत के साथ हर कोई इन युवा खिलाड़ियों के साथ सेल्फी और फोटोग्राफ्स लेना चाहता था इस दौरान खिलाड़ियों के परिवार के लोग भी उनका स्वागत करने पहुंचे थे। स्वागत समारोह के दौरान सभी ने इस युवा टीम की जोशीली अगवानी की, एक बार शहर की परंपरा को कायम रखा।

विजयवर्गीय ने टीम के साथ खिंचवाई फोटो

विजयवर्गीय ने टीम के साथ खिंचवाई फोटो

रणजी क्रिकेट में इतिहास कायम कर इंदौर लौटी क्रिकेट टीम का स्वागत करने इंदौर की जनता और खेल प्रेमियों के साथ सियासत के दिग्गज भी पहुंचे, जिनमें मुख्य रूप से बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, विधायक रमेश मेंदोला समेत तमाम जनप्रतिनिधि नजर आ रहे थे। इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों और कोच के साथ फोटो भी खिंचवाई।

मुंबई को हराकर जीता रणजी का खिताब

मुंबई को हराकर जीता रणजी का खिताब

मध्य प्रदेश की टीम ने रणजी ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में मुंबई को करारी शिकस्त देते हुए टूर्नामेंट जीत लिया। इस जीत के बाद प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में खेल प्रेमियों ने जहां जीत का जश्न मनाया, तो वहीं क्रिकेट टीम का जोरदार स्वागत भी किया है।

ये भी पढ़े- रणजी के रण में MP की महाविजय का इंदौर में मना जश्न, टीम का होगा ऐतिहासिक स्वागत!


Comments
English summary
Historic welcome to the players who returned after winning the Ranji trophy
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X