• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तेज रफ्तार से दौड़ती कार सौ मीटर तक घसीटने के बाद पलटी, एयरबैग खुलने से बची 4 युवक—युवतियों की जान

|
Google Oneindia News

इंदौर, 15 जून। मध्यप्रदेश के इंदौर में सुपर कारिडोर पर रात करीब साढ़े आठ बजे तेज रफ्तार कार 100 मीटर तक घिसटी और कार पलटी खा गई। कार में दो युवक और दो युवतियां सवार थीं, जो घायल हो गए।

high speed car dragged for a hundred meters, 4 youths and girls survived by opening airbags

गनीमत यह रही कि कार के एयर बैग खुल गए और हादसे में किसी की जान नहीं गई। केवल एक युवक प्रखर पुत्र मनीष पंचोली निवासी द्वारकाधीश कालोनी एरोड्रम के हाथ में फ्रैक्चर और चोंटें हैं।

कार चला रहे युवक कनिष्क जैन निवासी द्वारकाधीश कालोनी सहित कनिष्का भावसार और तनु भावसार को मामूली चोटे आई हैं। दुर्घटना में कार पूरी तरह चकनाचूर हो चुकी है। मौके पर पहुंची बाणगंगा थाना पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है।

जानलेवा सेल्फी : इंदौर में रेलवे ओवर ब्रिज पर फोटो लेते समय संतुलन बिगड़ने से नीचे गिरी MBBS छात्राजानलेवा सेल्फी : इंदौर में रेलवे ओवर ब्रिज पर फोटो लेते समय संतुलन बिगड़ने से नीचे गिरी MBBS छात्रा

मनीष पंचोली ने बताया कि सुपर कारिडोर पर चारों कार में बैठकर लवकुश चौराहे की तरफ आ रहे थे। कनिष्क गाड़ी चला रहा था। सोमवार को बेटी का जन्मदिन था। प्रखर उसमें व्यस्त था। शाम को कनिष्क और उसके दोस्त आए और घूमने का कहकर कार में बैठाकर ले गए। कुछ देर बाद हादसे की जानकारी लगी। कार तेजगति में होने के कारण 100 मीटर दूर से ब्रेक लगाने की कोशिश की लेकिन ब्रेक नहीं लगा और आगे जाकर रैलिंग में टकराते हुए चार पलटी खाई। एयर बैग खुल जाने के कारण जनहानि नहीं हुई है।

English summary
high speed car dragged for a hundred meters, 4 youths and girls survived by opening airbags
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X