India
  • search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

MP में मतदान की तैयारी पूरी, वोटिंग परसेंटेज पर रहेगी BJP और कांग्रेस की नजर

|
Google Oneindia News

इंदौर, 5 जुलाई: नगर निगम चुनाव के लिए प्रचार प्रसार का शोर अब थम चुका है, जहां बुधवार को वोटिंग होगी, ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दलों की नजर वोटिंग परसेंटेज पर रहेगी, वहीं अब भारी बारिश के चलते दोनों ही दलों को अपने अरमानों पर पानी फिरने का डर भी सताने लगा है. देखा जाए तो पिछले कई दिनों से बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दल प्रचार प्रसार में जुटे हुए नजर आ रहे थे, जहां अब प्रचार-प्रसार का शोर तो थम चुका है, लेकिन मतदान प्रतिशत किस तरह से बढ़ाया जा सके, इसको लेकर मंथन का सिलसिला जारी है। वहीं मतदान सफलतापूर्वक संपन्न हो सके, इसे लेकर प्रशासन ने भी व्यवस्थाएं की हुई है।

indore

मतदान में बचा चंद घंटे का समय

एक तरफ जहां नगर निगम चुनाव के लिए वोटिंग में अब महज चंद घंटों का समय शेष बचा है, तो वहीं मानसून भी मालवा अंचल पर मेहरबान नजर आ रहा है, उधर, प्रचार प्रसार से निपटे दोनों ही दल अब वोटिंग के परसेंटेज पर अपनी नजर जमाए हुए हैं, तो वहीं दोनों ही दलों के मन में अब भारी बारिश के चलते अरमानों पर पानी फिरने का डर भी है.

वोटिंग परसेंटेज पर पड़ सकता है असर

भारी बारिश को देखते हुए वोटिंग के लिए माकुल इंतजाम तो किए गए हैं, लेकिन बावजूद इसके यदि बारिश का सिलसिला यूं ही जारी रहा तो वोटिंग परसेंटेज पर इसका असर दिखाई दे सकता है, यही कारण है की अब दोनों ही दलों के मन में भी इसका डर बना हुआ है, लेकिन इंदौरी उत्साह भारी बारिश पर भी भारी पड़ सकता है, जहां स्वच्छता के बाद अब इंदौर वोटिंग परसेंटेज के मामले में भी नंबर वन बन सकता है.

ऐसा है मतदान का पूरा कार्यक्रम

नगर निगम चुनाव के मद्देनजर प्रथम चरण का मतदान 6 जुलाई को संपन्न होगा, जहां प्रदेश के 11 नगर निगम, 36 नगर पालिका और 86 नगर परिषदों के लिए होने वाले मतदान का समय सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक का रहेगा.

 ये भी पढ़े- Weather update: मालवा अंचल में मानसून की दस्तक, झमाझम बरसे बदरा, तस्वीरों में देखिए झलक ये भी पढ़े- Weather update: मालवा अंचल में मानसून की दस्तक, झमाझम बरसे बदरा, तस्वीरों में देखिए झलक


Comments
English summary
first phase of municipal elections will be completed in Madhya Pradesh on 6th July
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X