• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रेमी के साथ बेटी को आपत्तिजनक हालत में देखकर पिता और भाई का खौला खून, दे दी दर्दनाक मौत!

|
Google Oneindia News

इंदौर, 24 मई: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में लगातार अपराधों का ग्राफ बढ़ता चला जा रहा है, जहां निरंतर हत्या जैसी वारदातों में वृद्धि होती दिखाई दे रही है. ऑनर किलिंग का एक ऐसा ही मामला शहर के खुडैल थाना क्षेत्र से सामने आया है, जहां बेटी को प्रेमी के साथ देखने पर पिता और भाई को गुस्सा आ गया, जिसके बाद पिता और भाई ने युवती से फोन लगवाकर प्रेमी को धोखे से मिलने बुलाया, जहां अपनी प्रेमिका से मिलने आए युवक को प्रेमिका के पिता और भाई सुनसान जगह ले गए. यहां उसके साथ मारपीट करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए.

indore

शरीर पर मिले चोट के निशान

जानकारी के मुताबिक युवक के परिजनों ने युवक की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी, जिसके बाद सुनसान जगह से युवक का शव बरामद किया गया. मृतक के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं, इसके साथ ही गले पर तार तार के निशान भी मिले हैं. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लोगों से पूछताछ की है.

युवती से चल रहा था प्रेम प्रसंग

सामने आई जानकारी के मुताबिक युवक का युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. कुछ दिन पहले युवती और युवक को युवती के परिजनों ने आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद युवक को धोखे से मिलने बुलाया और फिर उसे मौत दे दी.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

युवक और युवती के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग की जानकारी परिजनों को भी थी, जिसके बाद परिजनों ने दोनों को समझाने की काफी कोशिश की, लेकिन बावजूद इसके जब युवक और युवती का प्रेम प्रसंग चलता रहा तो, परिजनों ने युवक को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है, जहां पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़े- कचरे के डब्बे में मिले जुड़वा नवजात, CCTV की मदद से कलयुगी मां की तलाश!ये भी पढ़े- कचरे के डब्बे में मिले जुड़वा नवजात, CCTV की मदद से कलयुगी मां की तलाश!


Comments
English summary
Father and brother kill daughter lover
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X