India
  • search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

कुबरेश्वर धाम जा रहे श्रद्धालु हुए हादसे का शिकार, 3 की मौत, कई घायल

|
Google Oneindia News

सीहोर, 1 जुलाई: दर्दनाक सड़क हादसे के चलते सीहोर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक कार सीधे ट्राली से टकरा गई। इस भीषण हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना जबरदस्त था कि, जिसने भी देखा वह सहम गया। इस भीषण टक्कर की आवाज दूर तक सुनाई दी, जिसके चलते आसपास के लोगों की भारी भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई। घटनास्थल पर जमा हुए लोगों ने तुरंत पुलिस और एंबुलेंस को हादसे की सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एंबुलेंस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। वहीं हादसे में घायल लोगों का सीहोर जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

sehore

दर्शन करने कुबरेश्वर धाम जा रहे थे

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह दर्दनाक हादसा जावर थाने के अंतर्गत आने वाले इंदौर भोपाल हाईवे पर हुआ, जहां श्रद्धालुओं से भरी एक कार खड़े ट्रक में जाकर भीड़ गई, जिसके चलते हादसे में 3 महिलाओं की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि अन्य श्रद्धालु घायल हो गए। बताया जा रहा है कि, यह सभी लोग इंदौर से कुंडेश्वर धाम दर्शन करने जा रहे थे। सभी गुजरात के अहमदाबाद के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

लगातार हो रहे हैं हादसे

मध्यप्रदेश में इन दिनों लगातार सड़क हादसों का ग्राफ बढ़ता चला जा रहा है, जहां लगातार सड़क हादसे होने का सिलसिला रफ्तार पकड़ते नजर आ रहा है। इससे पहले भी प्रदेश के अन्य जिलों में दर्दनाक सड़क हादसे हो चुके हैं, जिसमें कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं अब सीहोर में हुए इस दर्दनाक हादसे ने एक बार फिर हड़कंप मचा दिया है।

ये भी पढ़े- गाजे-बाजे के साथ आतिशबाजी कर निकाली जिंदा आदमी की अर्थी, जानिए क्या है पूरा मामलाये भी पढ़े- गाजे-बाजे के साथ आतिशबाजी कर निकाली जिंदा आदमी की अर्थी, जानिए क्या है पूरा मामला


Comments
English summary
Devotees going to Kubereshwar Dham became victims of accident
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X