• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महंगाई के खिलाफ कांग्रेसियों का अनोखा विरोध-प्रदर्शन, शेख चिल्ली स्टाल लगाकर 1 रुपए किलो में दिया नमक और आटा!

|
Google Oneindia News

इंदौर, 20 मई: प्रदेश भर में लगातार बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेसियों ने मैदान संभाल लिया है, जहां लगातार विरोध प्रदर्शन का सिलसिला जारी है. इस बीच प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया, जहां शहर के नगीन नगर चौराहा पर शेख चिल्ली स्टाल लगाकर एक रुपए किलो में जनता को नमक, प्याज और आलू देकर राहत देने का कार्य किया, तो वहीं दूसरी तरफ सरकार को आईना भी दिखाया. इस दौरान क्षेत्रीय विधायक संजय शुक्ला, शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल समेत तमाम कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. साथ ही बड़ी संख्या में लोग शेख चिल्ली स्टाल पर पहुंचे, और एक रुपए किलो में नमक, आलू और प्याज खरीदे.

indore

कांग्रेस की ओर से लगातार विरोध प्रदर्शन जारी

प्रदेश में जहां एक तरफ बढ़ती महंगाई से लोगों का जीना अब मुश्किल हो रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने भी मैदान संभाल लिया है, जहां लगातार कांग्रेस की ओर से प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन जारी है. इसी कड़ी में इंदौर में भी अनोखा विरोध प्रदर्शन कर सरकार को जगाने की कोशिश की गई.

शेख चिल्ली स्टोर पर लगी जनता की भीड़

प्रदेशभर में बढ़ती महंगाई के खिलाफ अनोखा विरोध प्रदर्शन करने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से लगाए गए, शेख चिल्ली स्टोर की जानकारी जैसे ही क्षेत्र की जनता को लगी, वैसे ही स्टॉल पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई, जहां सभी लोग एक रुपए किलो में नमक, प्याज, आलू और आटा ले जाना चाह रहे थे.

कांग्रेसियों ने साधा सरकार पर निशाना

लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस नेताओं ने केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा है. साथ ही बढ़ती महंगाई के विरोध में प्रदेशव्यापी प्रदर्शन करने का अल्टीमेटम भी सरकार को दिया है. कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मांग की है कि बढ़ती महंगाई से जनता को तुरंत राहत दिलाई जाए, अन्यथा कांग्रेस प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन करेगी.

ये भी पढ़े- मासूम नंगे पैरों को सहारा देने वाले डांसिंग कॉप ने बताई दिल की बात, 'ऐसा लगा जैसे भगवान ने मेरे ऊपर पांव रखे'ये भी पढ़े- मासूम नंगे पैरों को सहारा देने वाले डांसिंग कॉप ने बताई दिल की बात, 'ऐसा लगा जैसे भगवान ने मेरे ऊपर पांव रखे'

Comments
English summary
Congress workers made a unique demonstration against inflation in Indore
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X