India
  • search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

प्रबुद्धजनों के साथ CM Shivraj करेंगे संवाद, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी रहेंगे साथ

|
Google Oneindia News

इंदौर, 28 जून: प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में इन दिनों नगर निगम चुनाव की हलचल तेज है, जहां अब बीजेपी के दिग्गजों के शहर आने का सिलसिला भी तेज हो चुका है। इस बीच प्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज सिंह चौहान इंदौर आ रहे हैं, जहां वे प्रबुद्ध जनों के साथ बैठक करेंगे। साथ ही 'हमारे सपनों का शहर इंदौर कल आज और कल' विषय पर उद्बोधन भी होगा, जिसमें बतौर मुख्य वक्ता सीएम शिवराज सिंह चौहान अपनी बात प्रबुद्ध जनों के सामने रखेंगे। सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ इस कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के हिस्सा लेने की भी संभावना है। ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम का शुभारंभ शाम 6 बजे हाई टी के साथ होगा, जिसके बाद शाम 7 बजे से यह कार्यक्रम शुरू होगा, इसमें बीजेपी के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव समेत तमाम जनप्रतिनिधि और पार्षद प्रत्याशियों के साथ शामिल होने की भी संभावना है।

indore

प्रोफेशनल्स के समक्ष उद्बोधन देंगे सीएम शिवराज

ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम के तहत सीएम शिवराज सिंह चौहान नगर के प्रबुद्धजनों, व्यवसायियों, विभिन्न समाजों के प्रतिनिधियों, व्यापारिक संगठनों, डॉक्टर, सीए और अन्य प्रोफेशनल्स के सामने अपना उद्बोधन देंगे साथ ही भविष्य का इंदौर किस तरह का हो इस पर भी चर्चा होगी।

इलेक्शन मोड़ में नजर आ रही बीजेपी

नगर निगम चुनाव के बीच अब बीजेपी इलेक्शन मोड़ में नजर आ रही है, इस बीच प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा भी इंदौर आए थे, जहां उन्होंने पार्षद प्रत्याशियों की बैठक लेकर जीत के खास टिप्स दिए, तो वहीं विधानसभा वार बैठकें लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भी भरा था.

मैदान में उतरेंगे BJP के ये स्टार प्रचारक

बीजेपी के खेमे में स्टार प्रचारकों की कोई कमी नहीं है, क्योकीं यहां सत्ता और संगठन से जुड़े चेहरे ही स्टार की भूमिका में अक्सर नजर आते हैं. बीजेपी की ओर से इंदौर में बतौर स्टार प्रचार सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा चुनाव प्रचार करने आ सकते हैं, जहां इसके लिए अब तैयारियों का सिलसिला भी शुरू हो चुका है.

ये भी पढ़े- रणजी का रण जीतकर लौटे खिलाड़ियों का ऐतिहासिक स्वागत, तस्वीरों में देखिए जीत का उत्साहये भी पढ़े- रणजी का रण जीतकर लौटे खिलाड़ियों का ऐतिहासिक स्वागत, तस्वीरों में देखिए जीत का उत्साह

Comments
English summary
CM Shivraj will communicate with enlightened people in Indore
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X