• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अयोध्या व काशी के बाद अब मथुरा को भव्य मंदिर मिलने की उम्मीद, इंदौर में बोलीं BJP सांसद हेमा मालिनी

|
Google Oneindia News

इंदौर, 20 दिसंबर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद हेमा मालिनी ने रविवार को उम्मीद जताई कि अयोध्या और काशी के बाद उनके संसदीय क्षेत्र मथुरा को भी अन्य मंदिरों की तरह भव्य मंदिर की सौगात मिलेगी। हेमा मालिनी ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का जिक्र करते हुए कहा कि मथुरा में मंदिर को इसी तरह भव्य तरीके से सुशोभित किया जा सकता है।हेमा मालिनी ने कहा कि पहले अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के निर्माण की संकल्पना को आकार मिला। इसके बाद काशी में भी ऐतिहासिक बदलाव हो चुका है। अब मथुरा में भी सुधार होना ही चाहिए। उन्होंने उम्मीद जताई कि उनके संसदीय क्षेत्र मथुरा को भी भव्य मंदिर मिलेगा। उन्होंने कहा कि श्रीकृष्ण तो खुद प्रेम के पर्याय हैं। वहां यह कार्य और जल्द होना चाहिए।

BJP MP Hema Malini expressed hope for grand temple in Mathura after Ayodhya and Kashi

इंदौर पहुंची थींं बीजेपी सांसद हेमा मालिनी

हेमा मालिनी एक कार्यक्रम में शामिल होने इंदौर आई थीं। कार्यक्रम के दौरान देश के जाने माने बांसुरी वादक पद्मविभूषण पंडित हरिप्रसाद चौरसिया व शास्त्रीय गायिका पद्मभूषण बेगम परवीन सुलताना के साथ उन्हें हरि सम्मान से सम्मानित भी किया गया।यहां मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि यह उनका पसंदीदा शहर है और यहां से यह राज जानकर ही जाएंगी कि आखिर यह शहर हर बार शहर स्वच्छता में पहले क्रम पर कैसे आता है।

मेयर सम्मेलन में बोले पीएम मोदी, काशी की अर्थव्यवस्था को चलाने में माता गंगा का बहुत बड़ा योगदानमेयर सम्मेलन में बोले पीएम मोदी, काशी की अर्थव्यवस्था को चलाने में माता गंगा का बहुत बड़ा योगदान

'मथुरा के सांसद होने के नाते मैं कहूंगी कि यहां भव्य मंदिर होना चाहिए'

हेमा मालिनी ने कहा कि वह सोमवार को निमंत्रण पर काशी जा रही हैं। उन्होंने कहा, 'प्रेम और स्नेह के प्रतीक भगवान कृष्ण की जन्मभूमि मथुरा के सांसद होने के नाते मैं कहूंगी कि भव्य मंदिर होना चाहिए। एक मंदिर पहले से ही है और मोदी जी द्वारा विकसित काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की तरह इसका सुंदरीकरण किया जा सकता है और गंगा नदी को सीधे मंदिर से देखा जा सकता है।' उन्होंने कहा, 'यह परिवर्तन (काशी विश्वनाथ का कायाकल्प और पुनर्विकास) बहुत कठिन था। यह उनकी (मोदी की) दूरदर्शिता को दर्शाता है। मथुरा में भी ऐसा ही होगा।' बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते 13 दिसंबर को वाराणसी में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन किया था। कॉरिडोर को दो भागों में बांटा गया है।

Comments
English summary
BJP MP Hema Malini expressed hope for grand temple in Mathura after Ayodhya and Kashi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X