India
  • search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस' पर BJP का अभियान, बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं ने किया योगा!

|
Google Oneindia News

इंदौर 21 जून: प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का उत्साह देखने मिला, जहां इस अवसर पर बीजेपी की ओर से नगर के सभी मंडलों और बूथ स्तर पर योग कार्यक्रम आयोजित किए गए, जिसमें स्थानीय रहवासियों सहित प्रदेश पदाधिकारी, नगर पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. बीजेपी के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने लेंटर्न चौराहा स्थित आरोग्य भारती में आयोजित योग कार्यक्रम में शामिल होकर योग किया. इस दौरान भार्गव ने जनता को निरोगी और फिट रहने का संदेश भी दिया. इसके साथ शहर में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया.

indore

दैनिक जीवन का हिस्सा होना चाहिए योग

बीजेपी के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि, योग को हमें दैनिक जीवन का हिस्सा बनाना चाहिए, योग न केवल हमारे शारीरिक स्वास्थ्य के लिए आवश्यक है, साथ ही मानसिक स्वास्थ्य के लिए भी बहुत उपयोगी है. इसी के साथ उन्होंने कहा की, योग के माध्यम से बड़े से बड़े रोगों से बचाव में सहायता मिलती है.

जनप्रतिनिधियों ने भी लिया हिस्सा

मंडल और बूथ स्तर पर आयोजित हुए अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के कार्यक्रम के दौरान पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि भी शामिल हुए, जहां विधायक आकाश विजयवर्गीय ने अटलबिहारी वाजपेयी मंडल में योग कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस दौरान विधायक आकाश विजयवर्गीय आमजन के साथ योगा करते नजर आए, इसी के साथ शहर में कई जगह निशुल्क योग शिविर भी लगाए गए थे.

ये भी पढ़े- उत्सव की तरह मना 'अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस', इंदौर ने एक साथ किया योगाये भी पढ़े- उत्सव की तरह मना 'अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस', इंदौर ने एक साथ किया योगा

Comments
English summary
BJP celebrated 'International Yoga Day' at booth level
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X