• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश उपचुनाव: पुलिस को इटारसी के ज्वेलर की कार में 51 लाख नकद मिले, 3 दिन में 71 लाख जब्त

|

इंदौर। मध्य प्रदेश में उपचुनाव के लिए लगी आचार संहिता का पालन कराने के लिए पुलिस जहां-तहां चेकिंग में व्यस्त है। पुलिस की ऐसी ही गश्ती के दौरान सांवेर में अरविंदो अस्पताल के पास पुलिस की स्पेशल टीम ने जब एक कार को चेकिंग के लिए रोका, तो उसमें नोटों के बंडल मिले। पुलिस ने बताया कि, उन नोटों को रुपए गिनने की मशीन से गिना गया, तो वह 51 लाख बैठे।

50 Lakh rupees Cash

पुलिस के अनुसार, स्पेशल टीम की कार्रवाई में जिस कार से इतनी बड़ी तादाद में नकदी मिली है, वो इटारसी के ज्वेलर की कार है, जो कि सांवेर की तरफ जा रही थी। पूछताछ में उसने कहा कि, इन नोटों को इंदौर में ज्वेलर को पेमेंट देना था और कार से वह उज्जैन में शिप्रा स्नान को जा रहे थे। हालांकि, उससे नकदी के बारे में संतोषजनक जवाब नहीं मिले। इसलिए पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। बता दें कि, पिछले तीन दिनों में इंदौर जिले में पुलिस 71 लाख रुपए से ज्यादा कैश जब्त कर चुकी है।

हरियाणा: कार से निकला 8 फीट लंबा अजगर, वनकर्मियों ने पकड़कर हिरण पार्क में छोड़ा- VIDEO

पुलिसिया बयान में बताया गया कि, घटना सुबह करीब 9 बजे की है, जब इंदौर से सांवेर की ओर जा रही कार एमपी-05 सीबी 3157 की टीम ने चेकिंग के लिए रोकी। वहां अरविंदो हॉस्पिटल के पास पुलिस की स्पेशल टीम चेकिंग कर रही थी। सिपाहियों को देखकर कार चला रहा शख्स थोड़ा झिझका। तब टीम को शक हुआ और उन्होंने कार की तलाशी ली। जिसके भीतर बैग में बड़ी मात्रा में कैश रखा हुआ था। पुलिस उस कार को बाणगंगा थाने ले गई और वहां नोट गिने। वह रकम 50 लाख 90 हजार रुपए बताई गई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
50 Lakh rupees Cash Caught By Indore Police ahead of Sanwer (MP) Vidhan Sabha Election 2020
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X