• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

50 वर्षीय डॉक्टर को 15 साल छोटी टीचर से हुआ प्यार, 7 फेरों से पहले अचानक हुई 3 बच्चों की मां की एंट्री

|
Google Oneindia News

इंदौर, 19 जून। मध्य प्रदेश के इंदौर बेपनाह मोहब्बत का अनूठा मामला सामने आया है। यहां पर एक नामी डॉक्टर अपने बेटे ट्यूशन टीचर से इश्क लड़ा रहा था। दोनों शादी रचा रहे थे तभी डॉक्टर व टीचर की इस लव स्टोरी में अचानक तीन बच्चों की मां की एंट्री हुई।

50 year old doctor fell in love with 15 year younger teacher In Indore Madhya pradesh

फिर पूरा मामला उजागर हो गया कि किस कदर 50 वर्षीय डॉक्टर खुद से 15 साल छोटी होम ट्यूटर को दिल दे बैठा था। अब मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया है और पुलिस दूल्हा डॉक्टर व दुल्हन टीचर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंदौर के कम्पेल में होमोपैथिक डाॅक्टर जितेंद्र दांगी अपने घर पर ही क्लिनिक चलाते हैं। इनके दो बेटे व एक बेटी है। बेटी की शादी हो चुकी है। 12वीं कक्षा में पढ़ रहे बेटे के लिए डॉक्टर ने प्राइवेट स्कूल की 35 वर्षीय प्रिंसिपल को होम ट्यूटर लगा रखा था।

Visha Madhwani : कौन हैं SDM विशा माधवानी जो 42 लाख के घोटाले में फंसी? 4 बार पास की PSCVisha Madhwani : कौन हैं SDM विशा माधवानी जो 42 लाख के घोटाले में फंसी? 4 बार पास की PSC

वह डॉक्टर के बेटे को पढ़ाने आती थी तो डॉक्टर और उसमें प्यार हो गया। शनिवार को दोनों भंवरकुआं के होटल में शादी रचा रहे थे। तभी वहां अपने दोनों बेटों के साथ लेकर होटल में पहुंचकर हंगामा मचा दिया, क्योंकि डॉक्टर अपनी पहली पत्नी से बिना तलाक लिए प्रेमिका से दूसरी शादी रचा रहे थे।

मामला बढ़ता देख किसी ने पुलिस को सूचना कर दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दूल्हा डॉक्टर व दुल्हन टीचर को मंडप से उठाकर हिरासत में लिया। बाद में पहली पत्नी ने डॉक्टर और महिला टीचर के खिलाफ शिकायत की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

English summary
50 year old doctor fell in love with 15 year younger teacher In Indore Madhya pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X