• search
इंदौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मंदिर से 50 रुपए की चोरी, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात, ट्रस्टी ने दर्ज करवाई FIR

|
Google Oneindia News

इंदौर, 27 जुलाई। वैसे तो भगवान के सामने हर कोई हाथ फैलाता, लेकिन इंदौर के रावजी बाजार थाने में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां मंदिर से मात्र 50 रुपए चोरी करना एक आरोपी को महंगा पड़ गया।

50 rupees stolen from temple, incident caught in CCTV camera, trustee lodged FIR

मंदिर में लगे सीसीटीवी में आरोपी द्वारा 50 रुपए की गई चोरी कैद हो गई और ट्रस्टी ने इसकी नामजद एफआईआर इंदौर के रावजी बाजार पुलिस थाने में दर्ज करवा दी।

दरअसल, चैतन्य राम मंदिर ट्रस्ट ने मंदिर में 50 रुपए की चोरी की घटना को लेकर एफआईआर दर्ज करवाई है। मंदिर के ट्रस्टी सागर शेंडे का आरोप है कि मंदिर में पहले भी कई बार इस तरह की चोरी की घटनाओं को यह आरोपी अंजाम दे चुका है।आरोपी राजाराम हरिदास के पिताजी मंदिर में मुख्य पुजारी के तौर पर सेवा किया करते थे।

Indore Road Accident : पेट्रोल पंप के पास खड़े टैंकर से टकराई कार, छह युवकों की मौतIndore Road Accident : पेट्रोल पंप के पास खड़े टैंकर से टकराई कार, छह युवकों की मौत

उनके देहांत के बाद राजाराम ने मंदिर में दो कमरों पर कब्जा कर लिए है। पहले मंदिर में सीसीटीवी कैमरा नहीं होने के कारण अब तक की गई चोरी का पता नहीं चल पाया है, लेकिन सीसीटीवी लगने के बाद मंदिर से चुराते देखा गया। मामले में ट्रस्ट ने आरोपी राजाराम के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज करवाया है।

English summary
50 rupees stolen from temple, incident caught in CCTV camera, trustee lodged FIR
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X