• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Zomato केस में नया मोड़, डिलीवरी ब्वॉय ने अब महिला के खिलाफ दर्ज करवाई FIR,कहा- 'चप्पल से पीटा, गाली दी और...'

|

बेंगलुरु: फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय कामराज और महिला ग्राहक हितेशा चंद्रानी के बीच हाथापाई वाले केस में अब एक नया मोड़ आ गया है। अब महिला ग्राहक हितेशा चंद्रानी के खिलाफ डिलीवरी ब्वॉय कामराज ने एफआईआर दर्ज करवाई है। हितेशा ने हाल ही इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिलमें उसने दावा किया था कि कामराज ने उसको साथ मारपीट की है और मुक्का मारकर उसका नाक तोड़ दिया है। इस मामले में बाद में कामराज को गिरफ्तार भी किया गया था। लेकिन बाद में कामराज ने महिला पर मारपीट का आरोप लगाया था। अब इस पूरे मामले में रविवार को कामराज ने हितेशा चंद्रानी पर बेंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है।

    Zomato delivery boy का खुलासा, महिला को खुद की गलती से लगी चोट । वनइंडिया हिंदी

    Zomato

    हितेशा चंद्रानी के खिलाफ एफआईआर में आईपीसी की धारा 355 (हमला), 504 (अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है। एफआईआर ने लिखा गया है कि आरोपी महिला हितेशा ने पहले डिलीवरी ब्वॉय कामराज को चप्पल से पीटा, गालियां दी और फिर बाद में उसी के खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज करवा दी।

    बेंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन में ही कुछ दिनों पहले कंटेंट क्रियेटर हितेशा चंद्रानी ने जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय के खिलाफ मारपीट का आरोप लगा शिकायत दर्ज कराई थी। अब उसी थाने में उनके खिलाफ एफआईआर डिलीवरी ब्वॉय कामराज ने करवाई है। हितेश चंद्रानी ने जो वीडियो अपलोड किया था, उसमें अपनी नाक से बहती खून को भी दिखाया था।

    महिला ग्राहक हितेशा चंद्रानी का आरोप था कि जोमैटो से खाने ऑर्डर करने के बाद पहुंचने में काफी देरी हुई थी। जब डिलीवरी ब्वॉय कामराज खाना लेकर आया तो ऑर्डर की डिलीवरी में लेटे होने की वजह से वो उस बारे में एक कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव से बात कर रही थी। उसी दौरान डिलीवरी ब्वॉय कामराज महिला के साथ कथित तौर पर मारपीट की, जिसमें महिला के नाक में चोट आई है।

    वहीं डिलीवरी ब्वॉय कामराज का कहना है कि वो जब महिला के घर ऑर्डर लेकर पहुंचा तो महिला काफी गुस्से में थी और कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव से ऑर्डर की देरी के लिए शिकायत कर रही थी। उसने आरोप लगाया है कि उसी दौरान महिला ने उसको चप्पल से मारा, गाली दी, उस पर जूते फेंके और गलती से खुद को नाक में चोट पहुंचाई। डिलीवरी ब्वॉय कामराज ने यह भी दावा किया कि उसने महिला से माफी भी मांगी थी और जोमैटो से बात करने के बाद उसे खाना वापस करने को कहा लेकिन महिला नहीं मानी थी।

    ये भी पढ़ें- जोमेटो डिलीवरी बॉय के समर्थन में आईं परिणीति चोपड़ा, कहा- मैं किस तरह से मदद कर सकती हूंये भी पढ़ें- जोमेटो डिलीवरी बॉय के समर्थन में आईं परिणीति चोपड़ा, कहा- मैं किस तरह से मदद कर सकती हूं

    English summary
    Zomato Delivery boy Kamaraj Files Case Against Bengaluru Woman Hitesha Chandrani Over Assault Row
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X