• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

34 हजार लेकर 'पापियों' को स्वर्ग भेज रहा पादरी गिरफ्तार

By Rizwan
|

नई दिल्ली। जिंबाब्वे में एक पादरी को पुलिस ने जन्नत जाने के टिकट बेचने के मामले में गिरफ्तार किया है। ये पादरी लोगों को पाप से मुक्ति का रास्ता बता स्वर्ग जाने के तरीके बता रहा था और इसके बदले में अच्छी खासी रकम वसूल रहा था। इसके लिए उसने बाकायदा अलग-अलग रेट के टिकट रखे थे।

कहता था जीसस का आशीर्वाद होने की बात

कहता था जीसस का आशीर्वाद होने की बात

जिंबाब्वे की पुलिस ने पादरी टीटो को आर्थिक क्राइम करने के लिए गिरप्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि पादरी टीटो लोगों को ये कहकर स्वर्ग में जाने के टिकट बेचता था कि उस पर जीसस का खास करम है और उन्होंने ही उसे ये सब बताया है।

 500 डॉलर में स्वर्ग में एंट्री

500 डॉलर में स्वर्ग में एंट्री

पादरी कहता था कि जो लोग पाप कर चुके हैं, उनको स्वर्ग में जगह नहीं मिलेगी और ऐसे लोग अगर मरने के बाद स्वर्ग चाहते हैं तो इसका इलाज उसके पास है। वो स्वर्ग के टिकट के बदले 500 डॉलर (करीब 34 हजार रुपए) लेता था। जो टिकट वो देता था, वो देखने में सोने से बना लगता था।

मैं जीसस के कहने पर ही ये सब कर रहा

मैं जीसस के कहने पर ही ये सब कर रहा

अपनी गिरफ्तारी को लेकर पादरी ने कहा है कि लोग क्या कह रहे हैं और पुलिस क्या आरोप लगा रही है, इससे उन पर कोई फर्क नहीं पड़ता है। वो भगवान के लिए काम कर रहे हैं और भगवान के लिए काम करने की वजह से ही उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। उसने कहा कि जीसस ने ही उनसे ये करने को कहा है। पादरी की गिरफ्तारी पर हजारों लोगों ने सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया है और उनकी गिरफ्तारी को ज्यादती कहा है।

थियेटर मैनेजर के साथ मनसे कार्यकर्ताओं की गुंड़ागर्दी, सामने आया मारपीट का वीडियोथियेटर मैनेजर के साथ मनसे कार्यकर्ताओं की गुंड़ागर्दी, सामने आया मारपीट का वीडियो

English summary
Zimbabwe pastor arrested for selling tickets to heaven
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X