• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bhuvan Bam के सिर से उठा माता-पिता का साया, भावुक पोस्ट में लिखा- क्या मैं अच्छा बेटा नहीं था?

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 12 जून। अपनी यूट्यूब वीडियो से लाखों के चेहरे पर हंसी लाने वाले मशहूर यूट्यूबर और इंफ्लूएंसर भुवन बाम पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है। शनिवार को भुवन बाम ने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी कि कोरोना वायरस की वजह से उनके सिर से माता-पिता का साया उठ गया है। भुवन ने अपने मम्मी-पापा की कई तस्वीरें शेयर कर भावुक पोस्ट में लिखा कि क्या मैं अच्छा बेटा नहीं था? लोकप्रिय यूट्यूबर भुवन बाम के फैंस ने भी जब यह खबर सुनी तो वह टूट गए। इस मुश्किल घड़ी में भुवन बाम के लिए सोशल मीडिया पर उनके फैंस का सपोर्ट उमड़ पड़ा है।

भुवन बाम के माता-पिता का निधन

भुवन बाम के माता-पिता का निधन

यूट्यूबर भुवन बाम ने शनिवार रात करीब 7.30 बजे फैंस को इस बुरी खबर की जानकारी दी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'कोविड की वजह से मैंने अपनी दोनों लाइफलाइंस को खो दिया। आई और बाबा के बिना कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा। एक महीने में सब बिखर चुका है। घर, सपने, सब कुछ। मेरी आई मेरे पास नहीं है, बाबा मेरे साथ नहीं हैं। अब शुरू से जीना सीखना पड़ेगा, मन नहीं कर रहा।'

क्या मैं अच्छा बेटा नहीं था?

क्या मैं अच्छा बेटा नहीं था?

भुवन बाम ने आगे सवाल पूछते हुए लिखा, 'क्या मैं अच्छा बेटा नहीं? क्या मैंने उन्हें बचाने के लिए जो किया काफी नहीं था? मुझे इन सवालों के साथ हमेशा के लिए जीना पड़ेगा। उन्हें फिर से देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। काश वो दिन जल्दी आए।' भुवन बाम के इस पोस्ट से उनकी हालत का अंदाजा लगाया जा सकता है, वह पूरी तरह टूट चुके हैं। भुवन बाम के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर भी लोग भावुक हो गए, फैंस और दोस्त उन्हें इस मुश्किल घड़ी का सामना करने की हिम्मत दे रहे हैं।

सेलेब्स और दोस्त का मिला साथ

सेलेब्स और दोस्त का मिला साथ

फेमस यूट्यूबर और भुवन बाम के दोस्त आशीष चंचलानी ने लिखा, 'स्तब्ध हूं...हम सब तेरे साथ हैं भाई, हमेशा रहेंगे। कोई भी तेरी जगह नहीं ले सकता, कोई भी उस दर्द को नहीं समझ सकता जिससे तुम गुजर रहे हो, सब तुमसे प्यार करते हैं, मेरी और मेरी पूरी फैमिली की प्रार्थना उनके साथ है, ओम शांति।' आशीष चंचलानी के अलावा भुवन की इस पोस्ट पर राजकुमार राव, ताहिरा कश्यप, कैरी मिनाटी, मुकेश छाबड़ा ने भी कमेंट कर दुख जताया है।

कई सालों से खराब थी पिता की सेहत

कई सालों से खराब थी पिता की सेहत

बता दें कि पिछले साल नवंबर, 2020 में भुवन बाम खुद भी करोना वायरस की चपेट में आ गए थे, हालांकि फैंस की दुवाओं और डॉक्टरों की गाइडलाइन को मनाते हुए भुवने ने कोविड को मात दे दी थी। भुवन ने अपने एक पुराने पोस्ट में बताया था कि उनके पिता की सेहत बीते कुछ साल से काफी खराब है, जिस वजह से वह अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है। इस वजह से भुवन कई दिनों से सोशल मीडिया से दूर थे, उनके वीडियो भी आने कम हो गए थे।

कोरोना काल में की लोगों की मदद

कोरोना काल में की लोगों की मदद

यूट्यूबर भुवन बाम का यूट्यूब पर 'बीबी की वाइन्स' नाम से चैनल है जिस पर 20 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर हैं। सोशल मीडिया पर भी भुवन बाम काफी एक्टिव रहते हैं, वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की जानकारी इंस्टाग्राम पर देते रहते हैं। भुवन छोटे- छोटे कॉमेडी वीडियो बनाकर लोगों को एंटरटेन करते हैं। उन्होंने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और निर्देशक करण जौहर के साथ भी कॉमेडी वीडियो बनाए हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कोरोना काल में पीएम केयर्स फंड में 10 लाख रुपए दान देने का ऐलान किया था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में पिछले 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 213 नए मामले, पिछले तीन महीनों में सबसे कम

English summary
YouTuber Bhuvan Bam loses mother and father due to coronavirus
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X