आत्महत्या: 25 बार ब्लेड मारकर काटी नस फिर भी हुआ शक तो कूद गया नीचे

By: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। पुणे में एक 25 साल के युवक ने हाथ की नस पर 25 बार ब्लेड मारकर आत्महत्या करने की कोशिश की, जब ये आत्महत्या नाकाम लगी तो होटल की इमारत से कूदकर जान दे दी। आंधप्रदेश से जॉब के लिए पुणे आए एत युवक को जॉब को लेकर इतना टेंशन था कि उसने टेंशन में आकर मौत को गले लगाना बेहतर समझा, वो किसी भी तरह से मरना चाहता था। इसलिए होटल के कमरे में पहले ब्लेड से अपने हाथ की नस काट ली थी, लेकिन उसे लगा कि इससे वो बच सकता है तब उसने होटल की चार मंजिला से कूदकर जान दे दी।

आत्महत्या: 25 बार ब्लेड मारकर काटी नस फिर भी हुआ शक तो कूद गया नीचे

आईटी फील्ड में कोई करियर नहीं और यहां पर भविष्य भी नहीं इस निराशा के चलते आंध्रप्रदेश से आए इस युवक ने जान दे दी। साथ ही सुसाइड नोट में ये भी लिखा है कि मेरी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं माना जाए। मैं जॉब को लेकर काफी परेशान हूं जिसकी वजह से आत्महत्या कर रहा हूं। गोडा गोपीकृष्णा दुर्गाप्रसाद नामक युवक ने पुणे के फोरच्युन होटल के चार मंजिला इमारत से कूद कर अपनी जान दे दी।

पुणे की पिटनी बोवज सॉफ्टवेयर कंपनी में तीन दिन पहले ही उसकी जॉब लगी थी। जॉब के तीसरे दिन ही उसने कंपनी के होटल में जॉब की टेंशन की वजह से अपनी जान दे दी। होटल के रूम नंबर 1407 में युवक ठहरा हुआ था। युवक इसी महीने ही 9 तारीख को पुणे आया था और कंपनी ज्वाइन भी की थी। मरने से पहले उसने सुसाइड नोट में साफ लिखा कि उसे आईटी में कोई खास करियर नजर नहीं आता है, जिसकी वजह से वो काफी परेशान है इसलिए वो आत्महत्या कर रहा है।

Odisha Women Carried on Stretcher in absence of Ambulance । वनइंडिया हिंदी

Read more: VIDEO: देखिए मुजफ्फरनगर में एनकाउंटर LIVE, जब जंगल में भाग गए बदमाश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Youngman Suicide for job in pune
Please Wait while comments are loading...