India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'दिल से तो आप आज भी शिवसेना के साथ हैं', बागी विधायकों को उद्धव ने भेजा इमोशनल मैसेज

|
Google Oneindia News

मुंबई, 28 जून : महाराष्ट्र में सियासी संकट कई दिनों से जारी है। एकनाथ शिंदे के साथ कई बागी विधायक असम के गुवाहाटी में डेरा डाले हुए हैं। इस बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने होटल में डेरा डाले हुए शिवसेना के बागी विधायकों से अपील की है। उन्होंने विधायकों को एक भावनात्मक संदेश में कहा कि आप अभी भी दिल से शिवसेना के साथ हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें उनकी चिंता है। उन्होंने कहा कि आप पिछले कुछ दिनों से बंद हैं। हर दिन नई जानकारी सामने आती है। आप में से कई लोग अभी भी संपर्क में हैं।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

बालासाहेब की विरासत को आगे ले जाएंगे-शिंदे

वहीं, शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने आज कहा कि वह मुंबई जाएंगे और "बालासाहेब ठाकरे की विरासत को आगे ले जाएंगे"। शिंदे ने गुवाहाटी के एक होटल के बाहर मीडिया से कहा कि गुवाहाटी में मेरे साथ 50 लोग हैं, वे अपनी मर्जी से और हिंदुत्व के लिए आए हैं। हम सभी जल्द ही मुंबई जाएंगे। एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग ये दावा कर रहे हैं कि गुवाहाटी में मौजूद विधायकों में से 2 दर्जन हमारे संपर्क में हैं, तो उनके नाम की लिस्ट सार्वजनिक क्यों नहीं करते हैं।

अयोग्यता नोटिस पर जवाब देने को 12 जुलाई तक समय

शिंदे ने दावा किया कि कुल 50 विधायक उनके साथ हैं। उन्होंने कहा कि गुवाहाटी में मौजूद सभी विधायक उनके साथ खुश हैं। शिंदे ने कहा कि जल्द ही आप सभी लोगों को आगे की भूमिका के बारे में बताएंगे और मुंबई लौटेंगे। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के अंतरिम आदेश में शिंदे गुट को अयोग्यता नोटिस पर जवाब दाखिल करने के लिए 12 जुलाई तक का समय दिया गया है।

यह भी पढ़ें- 'महाराष्ट्र के बाद झारखंड, राजस्थान की बारी, TMC का भी शिवसेना जैसा होगा हाल', सुवेंदु अधिकारी ने किया दावायह भी पढ़ें- 'महाराष्ट्र के बाद झारखंड, राजस्थान की बारी, TMC का भी शिवसेना जैसा होगा हाल', सुवेंदु अधिकारी ने किया दावा

Comments
English summary
You are still with Shiv Sena from heart cm Uddhav thackeray emotional appeal to rebel MLAs
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X