• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हाथी की पीठ पर योग सिखाते हुए गिरे बाबा रामदेव, परेशान फराह खान ने किया ये Tweet, वायरल Video

|

नई दिल्ली। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) हाथी की पीठ से नीचे गिरते हुए दिखाई दे रहे हैं, वायरल वीडियो योग गुरु मथुरा के महावन कस्बे में कार्ष्णि उदासीन आश्रम का है, जहां बाबा रामदेव हाथी की पीठ पर बैठकर लोगों को योग सिखा रहे थे लेकिन इस दौरान उनका संतुलन बिगड़ गया और वो हाथी की पीठ पर से नीचे गिर गए जिसके बाद उनकी रीढ़ की हड्डी में चोट आई है।

बाबा रामदेव की सेहत को लेकर परेशान फराह खान...
    Baba Ramdev fall : हाथी पर बैठकर सिखा रहे Yogasana, अचानक गिरे रामदेव और फिर... | वनइंडिया हिंदी

    खबर के वायरल होते ही बाबा की सेहत को लेकर आम से लेकर खास परेशान हो गया, बाबा की सेहत को लेकर चिंता करने वालों में मशहूर एक्टर संजय खान की बेटी फराह अली खान भी हैं, जिन्होंने ट्वीट किया है कि "रीढ़ की हड्डी की चोट काफी गंभीर होती है, उम्मीद करती हूं कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे"।

    बाबा रामदेव की सेहत को लेकर परेशान फराह खान...

    हालांकि वीडियो में बाबा रामदेव चोट लगने के बाद भी काफी चुस्त ही दिख रहे हैं, वो हाथी की पीठ से गिरे जरूर लेकिन गिरने के बाद ही वह तुरंत ही फुर्ती से खड़े हो गए और आसानी से चलते हुए कैमरे की जद से बाहर निकल गए। फराह की तरह से कई लोगों ने बाबा रामदेव के जल्द ही ठीक होने की ऊपर वाले से प्रार्थना की है। मीडिया रिपोर्ट में बाबा रामदेव को बिल्कुल फिट बताया जा रहा है तो वहीं अभी तक पंतजलि योगपीठ से इस बारे में कोई बयान नहीं आया है।

    कौन हैं फराह अली खान

    आपको बता दें कि जूलरी डिजाइनर फराह खान अली बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय खान की बेटी हैं,जो कि सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं, इससे पहले वो कई बार मोदी सरकार के कामों पर सवाल खड़े कर चुकी हैं, मंगलवार को खुशबू सुंदर के कांग्रेस का दामन छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने पर भी फराह ने तंज कसा था, जिसने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

    बाबा रामदेव की सेहत को लेकर परेशान फराह खान...

    फराह ने ट्वीट किया था कि एक व्यक्ति जिसने उसी पार्टी की इतनी कड़ी आलोचना की थी,आज उनका यह ट्वीट पूरी तरह से गलत नजर आ रहा है। आखिर लोग इतनी जल्दी बदल जाते हैं। बता दें कि भाजपा में शामिल खुशबू ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस पार्टी में कुछ नेता अपनी बात थोपने की कोशिश करते हैं,जिनका जमीनी स्तर पर कोई जुड़ाव नहीं है, जिनकी निचले स्तर के लोगों से कोई संवाद नहीं है वो लोग फैसले ले रहे हैं।

    यह पढ़ें:कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुईं खुशबू, फराह अली खान ने ट्वीट कर यूं कसा तंज

    यहां देखें: कैसे योग करते वक्त हाथी की पीठ से नीचे गिरे बाबा रामदेव

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Yog Guru Baba Ramdev Falls Off Elephant While Performing Yoga, Farah Khan Ali Worried, see Video .
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X