• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बाबा रामदेव का दावा,कहा-गांधी परिवार चाहता था जेल में ही खत्म हो जाएं अमित शाह

|
    Baba Ramdev का बड़ा खुलासा, Sonia Rahul नहीं चाहते थे Modi Shah जिंदा रहे | वनइंडिया हिंदी

    नई दिल्ली। योगगुरु बाबा रामदेव अक्सर राजनीति को लेकर चौंकाने वाले बयान देते रहे हैं। एक बार फिर से बाबा रामदेव ने कांग्रेस और गांधी परिवार को लेकर चौंकाने वाले दावे किए हैं। बाबा रामदेव ने नोएडा में एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस पार्टी और गांधी परिवार पर जमकर हमला बोला।

     Yoga Guru Baba Ramdev alleges Congress Party says they wanted to finish Home Minister Amit Shah in jail only.

    नोएडा में एक निजी संस्थान के कार्यक्रम में शामिल हुए रामदेव ने कहा कि गांधी परिवार चाहता था ।भाजपा के वरिष्ठ नेता और वर्तमान में देश के गृहमंत्री अमित शाह जेल में ही खत्म हो जाएं। उन्होंने कहा कि गांधी परिवार की इच्छा थी कि अमित शाह जेल में ही खत्म हो जाए।

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रशंसक रहे बाबा रामदेव ने एक बार फिर से केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ की और कहा कि यह सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ सख्ती से निपट रही है। उन्होंने कहा कि देश में कानून तोड़ने वालों का पी चिदंबरम जैसा हाल होगा। उन्होंने कहा कि जो भी संविधान तोड़ेगा वह जेल जाएगा। रामदेव ने कहा कि पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम के बाद जेल जाने का नंबर अब राहुल गांधी और सोनिया गांधी का है। उन्होंने क हा कि यह नहीं चाहते कि अमित शाह जिंदा रहें।

    नोएडा के सेक्टर-62 स्थित सिंबॉयसिस इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के भवन के उद्घाटन समारोह कार्यक्रम में शामिल हुए बाबा रामदेव ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी शिकंजे में हैं। ये भी जेल जाएंगे। उन्होंने कहा कि जो गलत करेगा वह भुगतेगा। रामदेव ने कांग्रेस पर परिवारवाद का आरोप लगाया और कहा कि परिवारवाद से ग्रस्त सरकारें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को जिंदा नहीं देखना चाहती थीं। उन्होंने कहा कि जिन्होंने गलत किया वे जेल में हैं। कानून तोड़ने वाला पहले या वर्तमान में चाहे किसी भी पद पर क्यों न हो। कानून तोड़ने और गलत करने वाले लोगों को सजा जरूर मिलती है।

    पढ़ें- Alert: 1 अक्टूबर से बदल जाएगा SBI से कैश निकालने और जमा करने का नियम, जानना जरूरी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Yoga Guru Baba Ramdev alleges Congress Party says they wanted to finish Home Minister Amit Shah in jail only.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X