• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Yes Bank case: 10 दिन के लिए न्‍यायिक हिरासत में भेजे गए कारोबारी कपिल वधावन और धीरज वधावन

|
Google Oneindia News

मुंबई। यस बैंक मामले में कारोबारी कपिल वधावन और धीरज वधावन को मुंबई की विशेष अदालत ने 10 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया हैं। मालूम हो कि सीबीआई ने यस बैंक गड़बड़ी के मामले में डीएचएफएल के प्रमोटर्स कपिल वधावन और आरकेडब्ल्यू डेवलपर्स के प्रमोटर्स धीरज वधावन को पिछली 26 अप्रैल को महाबलेश्‍वर से हिरासत में ले लिया था। प्रवर्तन निदेशालय ने डीएचएफएल के प्रवर्तकों कपिल और धीरज वधावन को यस बैंक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था और अब मुंबई में विशेष अदालत ने 10 दिन की हिरासत में भेजा गया हैं।

yesbank
सीबीआई द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के मुताबिक, वधावन बंधु यस बैंक के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी राणा कपूर एवं अन्य के खिलाफ रिश्वतखोरी के मामले में आरोपी हैं। सीबीआइर् का कहना था कि बीते सात मार्च को मामला दर्ज किए जाने के बाद से ही दोनों आरोपी फरार चल रहे थे और अप्रैल महीने की शुरुआत में सतारा पुलिस ने लॉकडाउन के निर्देशों का उल्लंघन करने के मामले में दोनों को हिरासत में लिया था।दोनों को ही जिला प्रशासन ने महाबलेश्वर में आइसोलेशन में रखा था। वहीं पिछले दिनो महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने वधावन बंधु की मुश्किलें बढ़ने के संकेत दे दिए थे। उनकी गिरफ्तारी से पहले देशमुख ने कहा था कि वधावन परिवार क्‍वारंटाइन अवधि पूरी कर रहा है जिसे देखते हुए पुलिस ने ईडी और सीबीआई को उन्‍हें हिरासत में लेने के लिए सूचित कर दिया है।

yesbank
दोनों को ही जिला प्रशासन ने महाबलेश्वर में आइसोलेशन में रखा था। वहीं पिछले दिनो महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने वधावन बंधु की मुश्किलें बढ़ने के संकेत दे दिए थे। उनकी गिरफ्तारी से पहले देशमुख ने कहा था कि वधावन परिवार क्‍वारंटाइन अवधि पूरी कर रहा है जिसे देखते हुए पुलिस ने ईडी और सीबीआई को उन्‍हें हिरासत में लेने के लिए सूचित कर दिया है।

English summary
Enforcement Directorate arrests DHFL promoters Kapil and Dheeraj Wadhawan in Yes Bank money laundering case, sent to 10-day custody by special court in Mumbai: Officials
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X