• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो के 3 सितारों को कोरोना, क्रू से भी चार लोग निकले पॉजिटिव

|

नई दिल्ली। टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के तीन एक्टर और क्रू के चार लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। कास्ट और क्रू से सात लोगों के पॉजिटिव निकलने के बाद शो की शूटिंग रोक दी गई है। एक्टर सचिन त्यागी, समीर ओंकार और स्वाति चिटनिस को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद कई शो से जुड़े ज्यादातर एक्टर सेल्फ क्वारनटीन में चले गए हैं।

तीनों पॉजिटिव एक्टर होम क्वारंटीन में

तीनों पॉजिटिव एक्टर होम क्वारंटीन में

एक्टर सचिन त्यागी, समीर ओंकार और स्वाति चिटनिस में कोरोना के हल्के लक्षण बताए गए हैं। फिलहाल तीनों होम क्वारनटीन में हैं। प्रोडक्शन हाउस ने बाकी एक्टर्स और क्रू मेंबर्स का भी कोरोना टेस्ट करवाया है। अभी कई लोगों को कोरोना टेस्ट के रिजल्ट का इंतजार है। शो के प्रोडेयूसर राज शादी ने बयान जारी कर कहा कि तीनों स्टार्स होम क्वारंटाइन में हैं। शो की पूरी टीम को आइसोलेट कर दिया गया है। बीएमसी को जानकारी दे दी गई है और पूरे सेट को सैनिटाइज कर दिया गया है।

तीनों ही में नहीं थे लक्षण

तीनों ही में नहीं थे लक्षण

कोरोना पॉजिटिव आए सचिन त्यागी ने कहा है कि हम बहुत सावधानी से शूट कर रहे थे, लेकिन फिर भी हम कोरोना संक्रमित हो गए। मुझमें कोई लक्षण नहीं थे लेकिन मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। स्वाति चिटनिस और समीर ओंकार ने भी यही कहा है कि उनमें कोरोना जैसे कोई लक्षण नहीं थे। ऐसे में तीनों घर पर ही इस समय आइसोलेशन में हैं।

शूटिंग रुकी, साथी कलाकारों में चिंता

शूटिंग रुकी, साथी कलाकारों में चिंता

टीवी धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शूटिंग रोजाना की तरह सोमवार को भी शुरू हो गई थी। सचिन के परीक्षण की रिपोर्ट सामने आई तो फौरन शूटिंग बंद कर दी गई। इसके बाद छह और लोग भी पॉजिटिव निकले। शो में काम कर रहे दूसरे कर्मचारियों और एक्टर में कोरोना को लेकर अब चिंता है। पूरे सेट पर किसी को भी कोरोना का कोई लक्षण नहीं था और सात लोग पॉजिटिव आए तो इसको लेकर एक डर है।

ये भी पढ़िए- पिछले एक हफ्ते में टूटा कोरोना का रिकॉर्ड, दुनिया के 26 फीसदी संक्रमण के मामले अकेले भारत से

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 7 cast and crew members test positive for coronavirus
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X