• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

यासीन मलिक और स्वामी अग्निवेश आए साथ, पुलिस ने किया गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के लिए अलग से कालोनी बसाये जाने के विरोध में मार्च कर रहा अलगाववादी यासिन मलिक और स्वामी अग्निवेश को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। [Exclusive: अलगाववादी यासीन मलिक-हाफिज़ सईद के बीच कॉल हुई रिकॉर्ड, जानिए क्या हुईं बातें]

yasin malik

गिरफ्तार होने से पहले स्वामी अग्निवेश ने एक प्रेस कांफ्रेस के जरिए कहा कि कश्मीर में अलग से कश्मीरी पंड़ितों के लिए कालोनी बसाये जाना हमारेश देश की मिली-जुली संस्कृति के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि हम इसका पूरी तरह से विरोध करेंगे।

वहीं अलगाववादी नेता यासीन मलिक ने कहा कि हम किसी भी कीमत पर कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के लिए अलग से कालोनी नहीं बसने देंगे। मलिक ने कहा कि कश्मीरी पंड़ितों के लिए अलग से कालोनी नहीं बसाने देंगे, उन्हें कहीं भी जमीन चुनने का अधिकार होना चाहिए। हम साथ जियेंगे और साथ मरेगे।

गौरतलब है कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मुफ्ती सरकार से कश्मीरी पंडितों के लिए अलग से कालोनी बसाने के लिए जमीन आवंटित करने के लिए कहा था। उन्होंने कश्मीरी पंडितों को पुनर्रस्थापित करने के लिए अलग से जमीन आवंटित करने को कहा है।

English summary
Yasin Malik and Sswami Agnivesh arrested in JK while protest march, both are protesting against separate colony for Pandits.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X