• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मोदी सरकार पर यशवंत सिन्हा का तंज, बोले- लोकतंत्र के इतिहास में यह पन्ना जोड़ने के लिए बधाई

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा मोदी सरकार पर एक बार फिर से तीखा हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करके देश की अर्थव्यवस्था में जबरदस्त गिरावट को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मोदी-2 सरकार के पहले एक वर्ष में देश की अर्थव्यवस्था में जबरदस्त गिरावट देखने को मिली है और यह मौजूदा सरकार की गलती की वजह से नहीं है बल्कि पंडित नेहरू की वजह से है। अगर उन्होंने 1947 से 1964 तक देश पर शासन नहीं किया होता तो देश की विकास दर दोगुनी होती।

yashwant sinha

पीएम मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए यशवंत सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को इस बात की बधाई कि उन्होंने देश के लोकतंत्र के इतिहास में यह स्वर्णिम अध्याय जोड़ा। सरकार पर तंज कसते हुए सिन्हा ने कहा कि अगला वर्ष बेहतर होने का वादा किया गया है, लेकिन जब कोरोना अपने चरम पर पहुंचेगा तो देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो जाएगी। बता दें कि यशवंत सिन्हा पहले भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता थे और अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में वह देश के वित्त मंत्री थे, लेकिन पार्टी के साथ चलते अपने मतभेद की वजह से उन्होंने 2018 में पार्टी से किनारा कर लिया।

इससे पहले यशवंत सिन्हा ने कोरोना संकट में जारी किए गए आर्थिक पैकेज को लेकर सरकार पर निशाना साधा था। उस वक्त उन्होंने कहा था कि केंद्र की गूंगी-अंधी सरकार को जगाने के लिए विपक्ष पार्टियो को सड़कों पर उतरना पड़ेगा। विपक्षी दलों को प्रवासी मजदूरों और गरीब लोगों की स्थिति को उजागर करने के लिए विपक्ष को सड़कों पर उतरना पड़ेगा। जो गरीबों की पीड़ा के लिए बहरी और अंधी हो चुकी है। मात्र बयानबाजी अब पर्याप्त नहीं है।

इसे भी पढ़ें- Bank Holidays: जानिए जून 2020 में कितने दिन बंद रहेंगे बैंक, पूरी लिस्टइसे भी पढ़ें- Bank Holidays: जानिए जून 2020 में कितने दिन बंद रहेंगे बैंक, पूरी लिस्ट

English summary
Yashwant Sinha hits on Modi government over sharp fall in economy.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X