• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Yami Gautam हो चुकी हैं हिट एंड रन की शिकार, सड़क पर तड़पता छोड़ भाग गया था ड्राइवर

|

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। आज के समय में यामी गौतम को बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में जगह दी जाती है। यामी गौतम किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, फिलहाल एक्ट्रेस अपने कॉलेज के दिनों में हुए एक सड़क हादसे को लेकर चर्चा में हैं। यामी गौतम ने एक इंटरव्यू में नेक इंजरी (गर्दन की चोट) को लेकर अपना दर्द फैंस के साथ साझा किया है।

 हिट एंड रन की शिकार हुई थीं यामी गौतम

हिट एंड रन की शिकार हुई थीं यामी गौतम

यामी गौतम ने बताया कि सालों पहले उनकी गर्दन में गंभीर चोट लग गई थी। इस दर्द से वह आज तक उबर नहीं पाई हैं। यामी ने अपनी पर्सनल लाइफ से भी जड़ी कई बातें शेयर की हैं, उन्होंने बताया कि अगर वह एक्ट्रेस ना होती तो क्या होतीं। अपनी गर्दन पर लगी चोट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मैं कॉलेज के दिनों में एक सड़क हादसे का शिकार हो गई थी। इस एक्सीडेंट में मेरी गर्दन में चोट आई थी।

आज भी सताती है गर्दन की चोट

आज भी सताती है गर्दन की चोट

यामी गौतम बताती हैं, 'गर्दन में लगी चोट आज भी उन्हें सताती है। जिस गाड़ी से मेरा एक्सीडेंट हुआ, उसके ड्राइवर ने मुझे अस्पताल ले जाने की बजाए वहां से गाड़ी लेकर भाग गया।' अपने साथ हुए हिट एंड रन केस को यादकर यामी गौतम भावुक हो जाती हैं। उन्होंने कहा कि नेक इंजरी अब उनकी जिंदगी का एक हिस्सा बन चुका है। इसका दर्द आज भी उन्हें सताता है। बता दें कि यामी ने इस दुर्घटना का जिक्र पिछले साल 2020 में अपनी एक पोस्ट में भी किया था।

हाईवे पर घायल छोड़कर भागा ड्राइवर

हाईवे पर घायल छोड़कर भागा ड्राइवर

यामी ने कहा, 'मैं चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी जाने के लिए अपने टू व्हीलर से हाईवे पर ड्राइव कर रही थी, मेरे आगे चल रही कार ने गलत सिग्नल दिया और उसने दाईं ओर की बजाए बाईं ओग गाड़ी घुमा दी। मैं टक्कर खाकर गिर गई। कार ड्राइव एक पल भी वहां रुके मौके से भाग खड़ा हुआ। शुक्र है मैंने हेलमेट पहना था लेकिन मैं हिल नहीं पा रही थी, आसानी मैं किसी गाड़ी के नीचे आ सकती थी।'

आईएएस ऑफिसर बनना चाहती थीं यामी

आईएएस ऑफिसर बनना चाहती थीं यामी

यामी ने आगे कहा, 'उस दुर्घटना में मुझे इंटरनल इंजरी हुई थी, इलाज के दौरान डॉक्टरों ने बताया कि गर्दन में फ्रैक्चर है। डॉक्टरों ने यहां तक कह दिया था कि मैं कभी लाइफ में वर्कआउट नहीं कर पाउंगी। उस समय मैं आईएएस बनने का सपना देख रही थी।' यामी ने बताया कि पिछले साल लॉकडाउन के दौरान उन्होंने काफई योगा किया, जिससे उन्हें गर्दन में दर्द से थोड़ा आराम मिला। वह अब पहले से काफी बेहतर महसूस करती हैं।

यामी गौतम के साथ रैंप पर हुआ वो जो नहीं चाहती कोई लड़की, वीडियो देख लोग बोले- बाल बाल बच गईं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Yami Gautam has victim of hit and run Accident happened while going to college
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X