• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

CarryMinati के YALGAAR वीडियो ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, 24 घंटे में मिल गए इतने मिलियन लाइक्स

|

नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े यूट्यूबर अजय नागर (कैरी मिनाटी) एक बार फिर अपने नए वीडियो से यूट्यूब पर धूम मचा रहे हैं। पिछले दिनों टिकटॉक बनाम यूट्यूब के जंग को लेकर उनका वीडियो काफी वायरल हुई था। 'दी एंड' नाम का वह वीडियो यूट्यूब पर आते ही वायरल हो गया, हालांकि आपत्तिजनक भाषा और टिकटॉक स्टार्स के विरोध के बाद यूट्यूब ने उसे अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया था। अब अजय नागर ने अपने विरोधियों को जवाब देने के लिए शुक्रवार को एक रैप सॉन्ग YALGAAR को अपने यूट्यूब पेज पर शेयर किया है।

24 घंटे में 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज

24 घंटे में 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज

पहली वीडियो की तरह ही कैरी मिनाटी की इस वीडियो ने भी व्यूज और लाइक के मामले में सारे रेकॉर्ड तोड़ दिए। यूट्यूब पेज पर पोस्ट होते ही कैरी के रैप सॉन्ग वीडियो यलगार को 24 घंटे में 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इतना ही नहीं उनके वीडियो पर खबर लिखे जाने तक 5 मिलियन लाइक्स भी आ चुके हैं। अजय नागर के फैंस भी उनके इस वीडियो को हिट कराने में खूब मदद कर रहे हैं।

यूट्यूब पर कैरी मिनाटी के वीडियो ने फिर मचाया तहलका

यूट्यूब पर कैरी मिनाटी के वीडियो ने फिर मचाया तहलका

गौरतलब है कि अजय नागर (कैरी मिनाटी) की पहले वाली वीडियो अगर यूट्यूब से हटाई नहीं गई होती तो वह लाइक के मामले में भारत ही नहीं विश्व के कई वीडियो का रेकॉर्ड तोड़ सकती थी। वीडियो डिलीट होने के बाद से CarryMinati के फैंस लगातार टिकटॉक के खिलाफ अभियान चलाए हुए हैं। इसका नतीजा यह हुआ था कि गूगल प्ले स्टोर पर एक समय TikTok की रेटिंग 1.2 पर आ गई थी। हालांकि अब टिकटॉक की रेटिंग फिर से 1.4 पर पहुंच गई है।

'यलगार' में Youtube पर भी साधा निशाना

'यलगार' में Youtube पर भी साधा निशाना

वीडियो हटाए जाने से कैरी मिनाटी भी काफी दुखी हुए थे और कई दिनों तक उन्होंने इसपर कोई बयान नहीं दिया था। उन्हेंने अपने नए वीडियो यलगार से यूट्यूब पर भी निशाना साधा है, कैरी मिनाटी ने यूट्यूबर पैसे कमाने और उन्हीं के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर यूट्यूब पर हमला बोला है। इसके अलावा उन्होंने गाने में अपने विरोधियों और टिकटॉकर आमिर सिद्दीकी पर भी निशाना साधा है, साथ ही उन्होंने अपने वीडियो में यह भी संदेश दिया है कि वह रोस्ट वीडियो बनाते रहेंगे।

भारत के सबसे बड़े यूट्यूबर बने अजय नागर

भारत के सबसे बड़े यूट्यूबर बने अजय नागर

बता दें कि हाल ही में कैरी मिनाटी यानि अजय नागर ने यूट्यूब पर 20 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा छुआ है। इससे पहले फेमस यूट्यूबर अमित बढ़ाना ने यह मुकाम हासिल किया था। वर्तमान में यूट्यूब पर अजय नागर के 2 करोड़ से भी ज्यादा फॉलोअर्स, वह अमित बढ़ाना को भी पीछे छोड़ अब भारत के सबसे बड़े यूट्यूब बन गए हैं। अमित बढ़ाना के यूट्यूब पर 20.4 मिलियन और अजय नागर के 20.6 मिलिनय सब्सक्राइबर हैं। अजय नागर के सब्सक्राइबर बढ़ाने में Youtube vs TikTok मामले ने बड़ी भूमिका निभाई है।

सोती बीवी के बिस्तर में पति ने छोड़ दिया जहरीला सांप, हत्या के लिए यूट्यूब पर की थी रिसर्च

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
YALGAAR CarryMinati video created boom on YouTube got so many views in 24 hours
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X