• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पहलवान हत्याकांड: सुशील कुमार की 4 मई को सागर राणा की पिटाई की पहली तस्वीर आई सामने

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 27 मई। पहलवान सुशील कुमार की सागर राणा की पिटाई की तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में 2 बार के ओलंपिक पदक विजेता सुनील कुमार को हाथ में एक मोटी छड़ी पकड़े हुए देखा जा सकता है।

    Sagar Dhankar Case: Sushil Kumar का वीडियो आया सामने, हॉकी से पिटाई करते आए नजर | वनइंडिया हिंदी

    pic

    ये तस्‍वीर दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 4 मई को हुए विवाद के दौरान की है। जिसमें सागर जमीन पर लेटे हुए हैं।सुशील कुमार फिलहाल 6 दिन की पुलिस हिरासत में है। पुलिस हाल ही में उसे क्राइम सीन रीक्रिएट करने के लिए छत्रसाल स्टेडियम ले गई।इससे पहले आज, सुशील कुमार की खूंखार गैंगस्टर कला जत्थेदी के भाई प्रदीप के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। यह तस्वीर 18 दिसंबर, 2018 को फेसबुक पर शेयर की गई थी, जिसका शीर्षक था "भाईचारा @पहलवानजी "।

    pic

    दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक सुशील के बगल में बैठा शख्स गैंगस्टर काला जत्थेदी का भाई प्रदीप है, जो 7 लाख रुपये की इनामी राशि सिर पर लेकर विदेश भाग गया है। सूत्रों ने यह भी पुष्टि की है कि कुमार ने दिल्ली पुलिस के सामने गैंगस्टर परिजनों की वकालत की। कुमार एक मामले में काला जत्थेदी के भाई प्रदीप की मदद करने के लिए सोनीपत भी गए थे।

    पुलिस ने रविवार को सुशील और उसके सहयोगी अजय कुमार को 19 दिन तक फरार रहने के बाद गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने कई असफल प्रयासों के बाद पहलवान को पश्चिमी दिल्ली के मुंडका से गिरफ्तार किया। सुशील को 6 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया और दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा मामले की जांच कर रही है।

    गुरु की बेटी से बिना मिले सुशील कुमार ने की थी शादी, क्राइम ब्रांच के दफ्तर में बीता 38वां जन्मदिनगुरु की बेटी से बिना मिले सुशील कुमार ने की थी शादी, क्राइम ब्रांच के दफ्तर में बीता 38वां जन्मदिन

    सुशील ने कबूल की ये बात

    पूछताछ के दौरान सुशील ने कबूल किया कि वह केवल मृतक को सबक सिखाना चाहता था ताकि भविष्य में कोई उसके साथ खिलवाड़ न करे या उसे कमजोर न समझे। उसने स्वीकार किया कि उसका सागर राणा की हत्या करने का कोई इरादा नहीं था।सुशील कुमार और सागर राणा के बीच विवाद दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में सुशील कुमार के फ्लैट को लेकर था। वांटेड गैंगस्टर काला जत्थेदी का दाहिना हाथ माने जाने वाले सोनू महल नाम के दोस्त के साथ सागर इसी फ्लैट में किराए पर रहता था।

    https://www.filmibeat.com/photos/alia-bhatt-34898.html?src=hi-oiक्यूट ब्यूटीफुल और हॉटनेस का कॉम्बो है आलिया भट्ट, देखें ये दिलकश तस्वीरें

    English summary
    Wrestler's Murder: Sushil Kumar's first picture thrashing Sagar Rana beating on May 4 surfaced
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X